जेडीयू सांसद देवेश चंद्र ठाकुर के यादव और मुसलमान के वोट न देने पर उनका व्यक्तिगत काम नहीं करने वाले बयान पर जेडीयू में आंतरिक मतभेद

 

नालंदा सांसद कौशलेंद्र कुमार ने ऐसे ब्यान से दूर रहने को कहा

डीएनबी भारत डेस्क

जदयू के सीतामढ़ी से सांसद देवेश चंद्र ठाकुर के यादव और मुसलमानों के वोट न देने पर उनका व्यक्तिगत काम नहीं करने वाले बयान पर जदयू में आंतरिक मतभेद पैदा हो गए हैं।  एक ओर, जदयू के राष्ट्रीय प्रवक्ता केसी त्यागी ने पार्टी सांसद देवेश ठाकुर के बयान से असहमति जताई। वहीं, नालंदा जिले के सांसद कौशलेंद्र कुमार ने भी कहा कि उन्हें मीडिया में इस प्रकार बात नहीं करनी चाहिए। मंगलवार को मीडिया से बातचीत करते हुए नालंदा के सांसद कौशलेंद्र कुमार ने कहा कि मैं नालंदा का सांसद हूं।

यदि कुछ लोगों ने मुझे अपना वोट नहीं दिया है, तो यह नहीं मायने रखता कि वे मेरे प्रतिनिधित्व से बाहर हैं। मैं पूरे जिले का सांसद हूं, चाहे किसी ने मुझे वोट दिया हो या नहीं। यदि जिले के किसी व्यक्ति को मदद की आवश्यकता है, तो हमें उसकी सहायता ही करना पड़ेगा। यदि किसी ने वोट नहीं भी दिया है, तो जीतने के बाद वह जुड़ जाता है। चुनाव हारने वालों का वोट देना या न देना कोई महत्व नहीं रखता।

महत्वपूर्ण बात यह है कि मैं इस क्षेत्र का चुना हुआ प्रतिनिधि हूं, इसलिए यहां के सभी लोग, चाहे उन्होंने मुझे वोट दिया हो या नहीं। मैं सभी का सांसद हूं। उन्होंने कहा कि मैं ऐसे बयान देने वालों को कोई सलाह नहीं देना चाहता, लेकिन देवेश चंद्र ठाकुर एक वरिष्ठ नेता हैं। मेरा मानना है कि मीडिया में इस प्रकार की बातें नहीं करनी चाहिए।वर्तमान में, देवेश ठाकुर के बयान को लेकर राजनीति गरमा गई है और पार्टी में भी उनके बयान को लेकर मतभेद दिख रहे हैं। हालांकि, पार्टी नेता इस मुद्दे पर खुलकर बहुत कुछ नहीं बोल रहे हैं।

डीएनबी भारत डेस्क