नालंदा: जेडीयू की एकदिवसीय संगठनात्मक बैठक में सीएम नीतीश कुमार के सुपुत्र निशांत कुमार को भी राजनीति में लॉन्च करने की उठी मांग

रहूई प्रखंड में के रहूई बाजार में बैठक का किया गया आयोजन, विधानसभा चुनाव पर हुई चर्चा

डीएनबी भारत डेस्क

आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए अभी से ही जनता दल यूनाइटेड ने अपनी कमर कस ली है। बुधवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कर्मभूमि क्षेत्र रहुई प्रखंड के रहुई बाजार में जदयू का एक दिवसीय संगठनात्मक बैठक का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत जदयू के राष्ट्रीय महासचिव इंजीनियरिंग सुनील ने किया।

इस बैठक में कार्यकर्ताओं को आने वाले विधानसभा चुनाव 2025 के लिए मजबूती से खड़ा रहने एवं बूथ जीतो चुनाव जीतो का मूल मंत्र दिया गया। जेडीयू कार्यकर्ताओं ने विधानसभा चुनाव में मिशन 225 पर काम करना शुरू कर दिया है। इस दौरान जेडीयू वक्ताओं ने कार्यकर्ताओं के बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के महत्वपूर्ण विकाश योजनाओं को साझा किया।

इस बैठक में जेडीयू कार्यकर्ताओं की अपनी एक मांग रखी गई। जिसमें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सुपुत्र निशांत कुमार को भी राजनीति में लाने के लिए कहा गया। वही रहूई प्रखंड अध्यक्ष संजय पटेल उर्फ राकेश मुखिया जिला मुख्य प्रवक्ता भवानी सिंह ने भी कहा कार्यकर्ता पार्टी के रीढ़ होते हैं और कार्यकर्ताओं की अनंत मांग होती है। हर कार्यकर्ताओं को अपनी पार्टी से लगाव होता है।

कार्यकर्ताओं की मांग है कि आने वाले भविष्य में निशांत कुमार को भी राजनीति में लाने के लिए कहा गया है। अब इस फैसले पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एवं उनके सुपुत्र निशांत के ऊपर निर्भर करता है कि वह अपने सुपुत्र निशांत कुमार को राजनीतिक में कब लॉन्च करते है।यह देखना काफी दिलचस्प होगा।

डीएनबी भारत डेस्क