जदयू कार्यकर्ताओ की बछवाड़ा में बैठक आयोजित, संवाद तथा यूवा संवाद को सफल बनाने पर किया गया विचार विमर्श

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हर वर्ग के लोगों के लिए काम किया सूबे में हर क्षेत्र में विकास की नई लकीर खींची गई है – विश्वनाथ महतो (प्रखंड अध्यक्ष)

डीएनबी भारत डेस्क

बछवाड़ा प्रखंड क्षेत्र के बछवाड़ा बाजार स्थित सामुदायिक भवन नारेपुर में रविवार को प्रखण्ड जनता दल यू की बैठक आयोजित की गयी। बैठक की अध्यक्षता प्रखण्ड अध्यक्ष विश्वनाथ महतो ने किया। बैठक में अगामी 2025 के विधान सभा चुनाव के तैयारी, कार्यकर्ता द्वारा नीतीश सरकार के द्वारा किये गए विकास कार्यों की चर्चा करना तथा हर लोगों तक सरकार की योजनाओं की जानकारी पहुंचाना, साथहीं पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव मनीष कुमार वर्मा के 28-29 अक्टुबर 2025  को दो दिवसीय दौरे पर कार्यकर्ता संवाद तथा यूवा संवाद को सफल बनाने पर विचार विमर्श किया गया।

बैठक को संबोधित करते हुए प्रखंड अध्यक्ष ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हर वर्ग के लोगों के लिए काम किया सूबे में हर क्षेत्र में विकास की नई लकीर खींची गई है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने शिक्षा, स्वास्थ्य, सड़क, बिजली, पानी और अन्य  बुनियादी सुविधाओं के क्षेत्र में उल्लेखनीय प्रगति की है। उन्होंने सभी पंचायत अध्यक्ष और कार्यकर्ता हर पंचायत मे और बूथ पर बैठक कर मुख्यमंत्री के कार्यो को प्रचारित करे। आगामी विधान सभा चुनाव के तैयारी मे मुस्तैदी के साथ लग जाय।

साथ ही राष्ट्रीय महासचिव मनीष वर्मा का भव्य स्वागत और अभिनंदन किया जाएगा। जिसको लेकर कार्यकर्ता समागम मे मजबूती से बछवाड़ा के जदयू के सिपाही शामिल होंगे और मुख्यमंत्री के हाथों को मजबूत करेंगे। बैठक को राज्य सचिव जदयू सह प्रभारी बछवाड़ा धीरेन्द्र सिंह ने संबोधित करते हुए कहा कि माननीय मुख्यमंत्री ने जितना काम किया है उतना कार्य आज तक किसी ने नहीं किया है।

समाजवाद के असली ध्वजवाहक है नीतीश कुमार और इनके कार्यो के बदौलत फिर से जदयू 2025 मे 225 सीट पर जीत हासिल करेगी। बैठक में विजय चौधरी, विवेक पटेल, सुरेश राय, श्रीराम राय, विजय साह, जयराम महतो, मो जमशेद, अरुण पासवान, सभी पंचायत अध्यक्ष, प्रखण्ड कार्यकारणी सदस्य समेत दर्जनों  कार्यकर्ता मौजूद थे।

डीएनबी भारत डेस्क