नालंदा: भाजपा के पोल खोल अभियान के तहत जदयू कार्यकर्ताओ द्वारा निकली गयी मशाल जुलुस व कैडिल मार्च

मशाल जुलूस अस्थावां प्रखंड परिसर से बस स्टैंड होते हुए जदयू प्रखंड कार्यालय पहुंचा,इस दौरान कार्यकर्ताओं ने बीजेपी के विरोध में जमकर विरोध प्रदर्शन किया

डीएनबी भारत डेस्क

भाजपा के खिलाफ पोल खोल अभियान के तहत रविवार की शाम को अस्थावां में जदयू द्वारा मशाल व कैंडिल जुलूस निकाला गया। जेडीयू विधायक डॉ जितेंद्र कुमार एवं जेडीयू प्रखंड अध्यक्ष सीताराम प्रसाद के नेतृत्व में मसाल जुलूस अस्थावां प्रखंड परिसर से बस स्टैंड होते हुए जदयू प्रखंड कार्यालय पहुंचा।

इस दौरान कार्यकर्ताओं ने बीजेपी के विरोध में जमकर विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान जदयू विधायक डॉ जितेंद्र कुमार ने कहा की मुख्यमंत्री की सोच है की जाति सर्वे कराने से समाज के सारे तबके के सामाजिक आर्थिक स्थिति का सही आकलन होगा। भाजपा आरक्षण विरोधी, जाति गणना विरोधी, युवा एवं गरीब विरोधी है।भाजपा की सच उजागर हो चुका है।

जाति आधारित जनगणना को रोकने के लिए बीजेपी के बी-टीम के रूप से कार्य करने वाली संस्थाओं ने काफी प्रयास किया, लेकिन भाजपा बिहार में जातीय गणना को रोक नहीं पायी। उनकी साजिश को बेनकाब करने के लिए मसाल जुलूस के माध्यम से जनता के बीच संदेश पहुंचाया गया है।इसका जबाब जनता आने वाले 2024 के चुनाव में देगी।

 

ऋषिकेश संवाददाता नालंदा