समस्तीपुर: ई-रिक्शा से जा रही एक महिला को बाइक सवार युवक ने गोली मारकर किया घायल, अस्पताल में चल रहा है इलाज

 

चार की संख्या में सभी बदमाश थे, जिसमें से दो बदमाश बाइक पर और दो पैदल ही थे।

डीएनबी भारत डेस्क

समस्तीपुर शहर के नगर थाना क्षेत्र के माल गोदाम चौक के पास ई-रिक्शा से जा रही है एक महिला को बाइक सवार कुछ युवकों ने ई-रिक्शा रोककर गोली मार दी। गोली महिला के दाहिने हाथ में लगी है। गोली मारने वाला महिला का ममेरा भाई ही बताया जा रहा है। बताया जाता है कि चार की संख्या में सभी बदमाश थे, जिसमें से दो बदमाश बाइक पर और दो पैदल ही थे। घटना को अंजाम देने के बाद सभी जितवारपुर की ओर फरार हो गए।

महिला की पहचान वारिसनगर थाना क्षेत्र के नागरबस्ती गांव के मोहम्मद कौशीम की पत्नी समीना खातून के रूप में की गई है। घटना की सूचना पर नगर थाना की पुलिस मौके पर पहुंच मामले की छानबीन में जुटी हुई है। बताया जाता है कि जख्मी महिला के रिश्तेदार का घर जितवारपुर बिशनपुर में है। पिछले दिनों उसके समाधि का निधन हो गया था। उन्ही के अंतिम संस्कार में वह शामिल होने के लिए बिशनपुर आई थी। महिला का मायका केवस निजामत गांव में है।

जहां उसके अपने में ममेरे भाई से करीब 13 धुर जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। महिला ने बताया कि इस विवाद को लेकर जब वह वापस नागरबस्ती जाने के लिए ई-रिक्शा से लौट रही थी। इसी दौरान मालगोदाम चौक पर बाइक से आए उसके रिश्ते का ममेरा भाई ने उससे बहस करते हुए गोली मार दी।हाथ से रोकने के कारण गोली छिटकककर उसके हाथ में लग गई। घटना को अंजाम देने के बाद उसका ममेरा भाई अपने साथियों के साथ वहां से फरार हो गया।

हल्ला होने पर जुटे आसपास के लोगों ने उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है। चिकित्सक का बताना है की महिला के दाएं हाथ में गोली फांसी हुई है।

समस्तीपुर संवाददाता अफरोज आलम की रिपोर्ट