इंडिया गठबंधन के द्वारा बिहार शरीफ सत्रह नंबर इलाके के निजी सभागार में मनाया अंतरराष्ट्रीय मजदूर दिवस, श्रमिको की आवाज को पुनर्जीवित करने का लिया संकल्प

 

डीएनबी भारत डेस्क

बिहारशरीफ के 17 नम्बर तालाब पर स्थित निजी सभागार में अंतरराष्ट्रीय मजदूर दिवस मनाया गया। इस दौरान एक्टू के राज्य उपाध्यक्ष मकसूदन शर्मा ने लाल झंडा फहराकर झंडोत्तोलन किया और अमर शहीदों को श्रद्धांजलि दी।

इस मजदूर दिवस के मौके पर राजद नेता मनोज यादव ने मई दिवस के अवसर पर शिकागो के अमर शहीदों को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि आज का दिन पूरे विश्व में मजदूर वर्ग के संघर्ष, कुर्बानी और शिकागो के मजदूरों का इतिहास को याद करने का दिन है।राजद युवा अध्यक्ष मनोज यादव ने कहा- मोदी सरकार आने के बाद मजदूर वर्ग पर हमले बहुत तेजी से बढ़े हैं। मोदी सरकार खुलकर पूंजीपतियों के पक्ष में खड़ी है।

मैं मजदूर का बेटा हूं, और मैंने श्रमिक संघ का नेतृत्व किया है, मुझे पता है, श्रमिकों के समक्ष खड़ी समस्याओं से निपटने के लिए और बहुत कुछ करने की जरूरत है। महत्वपूर्ण पहला कदम यह हो कि निर्णय लेने में श्रमिकों की उपेक्षा बंद हो, श्रमिकों की आवाज को पुनर्जीवित किया जाए।

डीएनबी भारत डेस्क