समस्तीपुर में नग्न अवस्था में अज्ञात युवक मिला शव, पूरे क्षेत्र में तरह तरह की चर्चाएं

समस्तीपुर जिला के विभूतिपुर थाना क्षेत्र के देसरी दुर्गास्थान ढ़ाला के पास बूढ़ी गंडक नदी किनारे गेहूं के खेत में नग्न अवस्था में युवक का शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी।

समस्तीपुर जिला के विभूतिपुर थाना क्षेत्र के देसरी दुर्गास्थान ढ़ाला के पास बूढ़ी गंडक नदी किनारे गेहूं के खेत में नग्न अवस्था में युवक का शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी।

डीएनबी भारत डेस्क 

समस्तीपुर जिला के विभूतिपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत देसरी दुर्गास्थान ढ़ाला के पास बूढ़ी गंडक नदी किनारे गेहूं के खेत में नग्न अवस्था में युवक का शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। जानकारी के अनुसार मंगलवार की सुबह गांव के कुछ लोग टहलने निकले थे तभी उन लोगों की नजर लाश पर पड़ी। लोगों ने इसकी सूचना गांव के लोगों को दी, सूचना आम होते ही लाश को देखने के लिए हजारों की संख्या में लोग जमा हो गए।

लाश को देखने से प्रतीत हो रहा है कि युवक की गला घोंटकर हत्या की गई है। बताया जाता है की मृत युवक के शरीर पर कपड़े नहीं थे। कपड़ा उसके शव के पास ही पड़ा हुआ है। आशंका व्यक्त की जा रही है कि युवक की हत्या उसकी जींस पैंट के बेल्ट से की गई है। क्योंकि बेल्ट कई टुकड़े में टूटा हुआ मिला है। माना जा रहा है कि युवक की हत्या रात में की गई है और शव को छुपाने के लिए उसके शरीर पर कुछ मिट्टी भी डाली गई थी। हालांकि उसका सर बाहर था।

घटना की सूचना पर विभूतिपुर पुलिस मौके पर पहुंचकर शव की पहचान में जुट गई है। आशंका जताई जा रही है कि युवक की हत्या प्रेम प्रसंग में हुई है। बताया जा रहा है कि युवक का लाश जिस अवस्था में मिला है। उससे पुलिस ने शक जाहिर किया है कि युवक को आपत्तिजनक स्थिति में देखा गया होगा उसके बाद उसकी हत्या कर शव को यहां फेंक दिया है। हालांकि शव की पहचान नहीं हो सका है।पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

समस्तीपुर संवाददाता अनिल चौधरी

Samastipur
Comments (0)
Add Comment