समस्तीपुर में बेखौफ बदमाशों ने टाइगर मोबाइल के एक जवान को किया जख्मी

घटना समस्तीपुर जिला के मथुरापुर ओपी क्षेत्र के मुक्तापुर स्टेशन के पास मोटरसाइकिल चेकिंग के दौरान की।

समस्तीपुर जिला के मथुरापुर ओपी क्षेत्र के मुक्तापुर स्टेशन के पास मोटरसाइकिल चेकिंग के दौरान की घटना।

डीएनबी भारत डेस्क

बिहार के डीजीपी आरएस भट्टी ने पुलिस अधिकारियों के साथ अपनी पहली बैठक में यह टास्क दिया कि आप अपराधियों को दौड़ाओ वरना वह आपको दौड़ाएंगे। क्रिमिनल को दौड़ाइये तब ही बिहार में क्राइम कम होगा। लेकिन समस्तीपुर जिला में अपराधियों को नए डीजीपी कए निर्देश का भी खौफ नहीं है। अपराधियों ने दुःसाहस का परिचय देते हुए गश्ती में निकले टाइगर मोबाइल के दो जवानों पर उस वक्त हमला बोल दिया जब वे ट्रिपल लोडिंग बाइक की जांच कर रहे थे।

समस्तीपुर में बेखौफ बदमाशों ने गश्ती के दौरान टाइगर मोबाइल की टीम पर हमला कर एक जवान को घायल कर दिया। घटना मथुरापुर ओपी क्षेत्र के मुक्तापुर स्टेशन के पास की है। जहां गश्ती टीम ट्रिपल लोडिंग बाइक सवार से पूछताछ कर रही थी। इसी दौरान 20 -25 की संख्या में आए बदमाशों ने अचानक टाइगर मोबाइल गश्ती टीम पर हमला कर दिया। बदमाशों ने जवानों के साथ धक्का-मुक्की की और फिर पत्थर से हमला कर घायल कर दिया।

घटना की सूचना मिलते ही मथुरापुर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को देख सभी बदमाश मौके से फरार हो गए। जिसके बाद पुलिस ने घायल सिपाही को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। घायल जवान की पहचान मुन्ना यादव के रूप में हुई है जो मथुरापुर ओपी में टाइगर मोबाइल के रूप में तैनात हैं। इस घटना को देखकर ऐसा लगता है कि अपराधियों में पुलिस का खौफ नहीं है।

समस्तीपुर संवाददाता अफरोज

#samastipur#dgpbihar
Comments (0)
Add Comment