समस्तीपुर में शादी समारोह में आए युवक की निर्मम हत्या

घटना समस्तीपुर जिला के विभूतिपुर थाना क्षेत्र में साखमोहन गांव की।

घटना समस्तीपुर जिला के विभूतिपुर थाना क्षेत्र में साखमोहन गांव की।

डीएनबी भारत डेस्क 

समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत साखमोहन गांव में बीते 27 नवंबर की रात्रि शादी समारोह में आए एक युवक की निर्ममता से हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान बेगूसराय जिला के चेरिया बरियारपुर वार्ड संख्या-4 निवासी मिथुन महतो के रूप में किया गया है।घटना के बाद 29 नवंबर को मृतक के पिता के द्वारा 6 लोगों को आरोपित करते हुए प्राथमिकी दर्ज करवाई गई थी।

मामले को गंभीरता से देखते हुए समस्तीपुर पुलिस अधीक्षक के निर्देश में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी शिवम कुमार के नेतृत्व में एसआईटी टीम गठित की गई। टीम में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी शिवम कुमार, विभूतिपुर थाना अध्यक्ष संदीप कुमार पाल, अवर निरीक्षक नवीन कुमार, उपेंद्र प्रसाद सिंह, दिनेश कुमार सिंह, मनोज कुमार को शामिल किया गया।

इनके द्वारा मानवीय एवं तकनीकी अनुसंधान के जरिए मामले का सफल करते हुए घटना में संलिप्त प्राथमिकी अभियुक्त बेगूसराय जिला के भगवानपुर दामोदरपुर निवासी शशि कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।गिरफ्तार अभियुक्त ने घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार करते हुए बताया गया कि शादी समारोह के दौरान मिथुन कुमार के द्वारा गलत नियत से जोर जबरदस्ती का प्रयास किया गया। जिसके कारण उत्तेजनावश घटना का अंजाम दिया गया। पुलिस घटना में प्रयुक्त एक लोहे का मोटा पाईप (एंगल) भी बरामद किया है। उक्त बातें की जानकारी विभूतिपुर थाना परिसर में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी शिवम कुमार ने दी।

समस्तीपुर संवाददाता अनिल चौधरी 

Samastipur
Comments (0)
Add Comment