नालंदा में बढ़ती चोरी की घटनाओं से व्यावसायियों में दहशत

नालंदा जिला प्रशासन चोरों की गिरफ्तारी के लिए कर रही है छापेमारी।

नालंदा जिला प्रशासन चोरों की गिरफ्तारी के लिए कर रही है छापेमारी।

डीएनबी भारत डेस्क 

नालंदा जिले में इन दिनों चोरी की बढ़ती घटनाओं से स्थानीय व्यवस्यायियों में दहशत का माहौल है। बतातें चलें की ठंड के मौसम में चोरी की वारदात बढ़ गई है। ताजा मामला दीपनगर थाना क्षेत्र इलाके के एनएच 20 बाजार समिति के पास की है। जहां अज्ञात चोरों ने जनता गैरेज के पीछे से सेंधमारी करके डेढ़ लाख की बैटरी चोरी कर ली।

घटना के संबंध में एसएस वैक्सी शो रूम के संचालक सोनू कुमार ने बताया कि इस शोरूम के पास ही जनता गैराज है जहां ई-रिक्शा और टेंपो का सर्विसिंग होता है। इसी गैरेज के अंदर लगे नई ई-रिक्शा की 12 बैटरी की चोरी अज्ञात चोरों ने कर ली। बताया जाता है कि इस जनता गैराज के अंदर ई रिक्शा का गोदाम भी है। इसी गैरेज के अंदर लगी 3 ई रिक्शा की अज्ञात चोरों ने 12 बैटरी चुरा लिया।

शो रूम के संचालक सोनू कुमार ने यह भी बताया कि इलाके के आसपास नशेड़ियों का जमावड़ा लगा रहता है। 1 दिन पूर्व शोरूम के संचालक के द्वारा इन नशेड़ीयो को डांट फटकार लगाई गई थी। प्रथम दृष्टया में इस चोरी के पीछे की इन नशेड़ियों की हाथ होने की आशंका जताई जा रही है। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही दीपनगर थानाध्यक्ष संजय जयसवाल घटनास्थल पर पहुंचकर आसपास के इलाकों में छापेमारी की। वहीं उन्होंने कहा आसपास लगे सीसी फुटेज को खंगाला जा रहा है। बहुत जल्द चोर गिरफ्तार कर लिए जाएंगे।

नालंदा संवाददाता ऋषिकेश 

 

#nalandadistrictpolice
Comments (0)
Add Comment