नालंदा बस स्टैंड में खड़ी पांच बसों में लगी आग

नालंदा जिला के रामचंद्रपुर बस स्टैंड खड़ी बस में लगी अचानक आग, पांचो बस जलकर खाक, आग लगने के कारणों का नहीं हो सका है खुलासा।

नालंदा जिला के रामचंद्रपुर बस स्टैंड खड़ी बस में लगी अचानक आग, पांचो बस जलकर खाक, आग लगने के कारणों का नहीं हो सका है खुलासा।

डीएनबी भारत डेस्क 

नालंदा जिला के लहेरी थाना क्षेत्र इलाके के रामचंद्रपुर बस स्टैंड में खड़ी 5 बसों में अचानक आग लग गई। यह घटना देर रात की बताई जा रही है। सबसे पहले एक बस में आग लगी और फिर एक-एक कर आग ने पास खड़े पांच बसों को अपनी चपेट में ले लिया। आग लगने के बाद इसकी सूचना फायर बिग्रेड को दी गई जहां सूचना मिलते ही दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची मगर तब तक सभी बस पूरी तरह जल चुकी थी। इस घटना में गोप ट्रांसपोर्ट की एक, विंध्यवासिनी ट्रेवल्स की दो, अंबे ट्रांसपोर्ट की एक बस समेत 5बस जलकर खाक हो गई। यह आग कैसे लगी इसका खुलासा नहीं हो सका है।

बताते चलें कि इस घटना के पूर्व भी बिहार शरीफ रामचंद्रपुर बस स्टैंड में खड़ी बस में आग लगने की घटना हो चुकी है। वहीं इस अगलगी की घटना के बाद बस चालको में खासा आक्रोश देखा जा रहा है। बस चालक अपने आपको भी असुरक्षित महसूस कर रहे हैं बस चालको ने कहा कि इन दिनों लहेरी थाना क्षेत्र इलाके में अपराधिक वारदातों में काफी इजाफा हुआ है जिसका जीता जागता उदाहरण यह अगलगी की घटना है। बस चालक ने बताया कि गनीमत थी कि जिस वक्त बस में आग लगी बस स्टाफ अंदर सो रहा था। लेकिन वह जग गया और बहुत बड़ा हादसा होने से बच गया।

नालंदा संवाददाता ऋषिकेश

Comments (0)
Add Comment