नालंदा में पुलिस हिरासत में एक युवक मौत पर बबाल, परिजन लगा रहे पुलिस पर पीट-पीटकर हत्या करने का आरोप, पुलिस कह रही युवक ने किया आत्महत्या

नालंदा जिला के सिरिस्ता में उपसरपंच हत्या मामले में तेल्हाड़ा थाना ने मृतक आरोपी कृष्णा उर्फ पांडु पूछताछ के लिये लिया था हिरासत में उसी दौरान हुई उसकी मौत, परिजन कह रहे बेरहमी से पुलिस की पीटाई जिससे हुई उसकी मौत, पुलिस कह रही युवक ने किया आत्महत्या।

नालंदा जिला में उपसरपंच हत्या मामले में तेल्हाड़ा थाना ने मृतक आरोपी कृष्णा उर्फ पांडु पूछताछ के लिये लिया था हिरासत में उसी दौरान हुई उसकी मौत, परिजन कह रहे बेरहमी से पुलिस की पीटाई से हुई उसकी मौत, पुलिस कह रही युवक ने किया आत्महत्या।

डीएनबी भारत डेस्क 

एक बड़ी खबर नालंदा जिले से आ रही है जहां कृषणा उर्फ पांडु को चिकसौरा थाना क्षेत्र इलाके में उप सरपंच की हत्या मामले में तेल्हाड़ा थाना पुलिस ने कृष्णा उर्फ पांडु को कोरमा से पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था। और इसी दौरान आरोपी के मौत की खबर ने पूरे जिले सनसनी फैला दी है।

बड़ा सवाल आखिर पुलिस हिरासत में आत्महत्या कैसे..

बड़ा सवाल आखिर पुलिस हिरासत में युवक ने आत्महत्या कैसे किया या फिर परिजन का आरोप सही है। इस संबंध में एसडीओ हिलसा सुधीर कुमार ने बताया कि कृष्णा उर्फ पांडु को पूछताछ के लिए तेल्हाड़ा थाना पुलिस अपने साथ लाई थी।इसी दौरान व्यक्ति ने सिरिस्ता में आत्महत्या कर ली। वहीं परिजन पुलिस के ऊपर कृष्णा उर्फ पांडु की हत्या का आरोप लगा रहे हैं और तेल्हाड़ा थाने का घेराव कर जमकर हंगामा कर रहे हैं।

घटना की नजाकत को देखते हुए डीएसपी, एसडीओ सहित भारी संख्या में सुरक्षा बल मौके पर मौजूद है। आपको बता दें कि इसके पूर्व में भी नगरनौसा थाना में एक व्यक्ति, उसके बाद रहुई थाना में भी एक महिला ने सिरिस्ता में आत्महत्या कर ली थी। फिलहाल मृतक के परिजनों को 20 हजार का आर्थिक लाभ दिया गया है और मामले की जांच की बात कही है तब जाकर मामला शांत हुआ।

नालंदा संवाददाता ऋषिकेश 

#NALANDASP
Comments (0)
Add Comment