नालंदा बिंद थाना क्षेत्र में एक युवक का नदी में डुबने से मौत

सोमवार की देर शाम ट्रेक्टर चालक युवक वाहन सहित नदी में गिरा, युवक की मौत

सोमवार की देर शाम ट्रेक्टर चालक युवक वाहन सहित नदी में गिरा, युवक की मौत।

डीएनबी भारत डेस्क

नालन्दा जिला में बीती रात नदी में डूबने से एक युवक की मौत हो गई। मामला बिंद थाना क्षेत्र के ताजनीपुर के समीप गोइठवा नदी का है। मृतक की पहचान चंडी थाना क्षेत्र के महाकार बीघा गांव निवासी स्वर्गीय राम प्रवेश महतो के 32वर्षीय पुत्र वीरू महतो के रूप में हुई है। मामले का खुलासा मंगलवार को हुआ।

घटना के संदर्भ में बताया जाता है की वीरू महतो अपने ससुराल ट्रेक्टर लेकर खेत जुताई के लिए आया हुआ था। और वह बीती शाम से ही लापता था। जिसकी खोजबीन में ससुराल के लोग व परिजन लगे हुए थे। बाबजूद वीरू महतो का कहीं अता पता नहीं चल रहा था। आशंका व्यक्त की जा रही है कि खेत जुताई के बाद घर लौटने के क्रम में ताजनीपुर के पहले पुल पर चढ़ने के पूर्व ही ट्रैक्टर लेकर चालक गोईठवा नदी में जा गिरा।

मामले का खुलासा मंगलवार को हुआ। जब स्थानीय लोगकुछ नदी किनारे घूम रहे थे तो उन्हें नदी के ऊपरी सतह पर तेल दिखाई दिया। गौर से देखने के बाद पानी के अंदर शव दिखा। जिसके बाद लोगों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। आसपास के लोग मौके पर जुटे और पुलिस को घटना की सूचना दी। शव ट्रेक्टर की स्टेरिंग में फंसी हुई थी। इसके बाद मौके पर जेसीबी की मदद से ट्रेक्टर और शव को नदी से बाहर निकाला गया। मौके पर लोगों की भारी भीड़ जुट गई। फिलहाल स्थानीय पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

नालंदा संवाददाता ऋषिकेश

Comments (0)
Add Comment