नालंदा के अस्थावां थाना क्षेत्र में छठ पूजा के अवसर पर बार बालाओं का खुलेआम हो रहा है अश्लील नाच प्रोग्राम

नालंदा जिला अस्थावां थाना क्षेत्र अंतर्गत मुस्तुफापुर गांव में पूजा के नाम पर बार बालाओं का अश्लील नाच।

नालंदा जिला अस्थावां थाना क्षेत्र अंतर्गत मुस्तुफापुर गांव में पूजा के नाम पर बार बालाओं का अश्लील नाच।

डीएनबी भारत डेस्क 

यूं तो बिहार राज्य में मनाया जाने वाला हर त्योहार के विशेष महत्व और मायने हैं। लेकिन सबसे ज्यादा नियम ,निष्ठा, पवित्रता के साथ विश्व स्तर पर देश प्रदश  और विदेश में रहने वाले बिहार के लोगों द्वारा पूरे विधि विधान के साथ मनाया जाने वाल चार दिवसीय लोक आस्था का महापर्व छठ पूजा है। इसमें छठ व्रत करने वाली मां बहनें खरना के बाद निर्जला उपवास में रहती हैं नका उपवास सुबह अर्घ के बाद समाप्त होता है।

वहीं नालंदा जिले में आस्था के साथ खिलवाड़ कर छठ पुजा के नाम पर बार बलाओं का भोजपुरी गाना पर अश्लील नाच कराया जाने का विडियो खूब वायरल हो रहा है। ताजा मामला पुर्व नालंदा जिला के गांव मुस्तुफापुर का है जहां पूर्व केंद्रीय मंत्री के घर के बगल मे बार बलाओं का खुलेआम नाच प्रोग्राम हो रहा है। जिस पर अस्थावां थाना की पुलिस एवं  नालन्दा जिला प्रशासन बेखबर है।

सुत्रो के अनुसार पुर्व केन्द्रीय मंत्री के काफी करीब रहने बाले लोगों के द्वारा इस अश्लील प्रोग्राम का अयोजन किया गया और दुसरे जिला से बार बालाओ को बुलाया गया है। सुत्र बताते है की इस इलाके में आयोजन करने वाले लोगों का रूतबा पूर्व केंद्रीय मंत्री के बाद सबसे अधिक है। जब बार बालाओं के अश्लील नाच प्रोग्राम की सुचाना अस्थावां थाना चौकीदार के द्वारा मालुम हो गया था। और प्रोग्राम स्थल के बाहर मुख्य सड़क पर अस्थावां थाना की गस्ती वाहन खड़ी थी। बावजूद नियम कानून को ताक पर रखकर डीजे और अश्लील गानों पर बार बालाओं का नाच प्रोग्राम जारी था। लोगों के बीच चर्चा है कि प्रशासन की मिलीभगत से यह सब हो रहा था। जो जिला प्रशासन के लिए जांच का विषय है।

 

नालंदा संवाददाता ऋषिकेश 

Comments (0)
Add Comment