बेगूसराय में ससुराल वालों पर विवाहिता की हत्या का आरोप, अब तक बरामद नहीं हुआ है शव, पुलिस ने कहा ‘बख्शे नहीं जाएंगे दोषी’

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसमें दहेज प्रताड़ना को लेकर एक विवाहिता की हत्या का आरोप लगाया जा रहा है। विवाहिता के मायके वालों ने ससुराल पक्ष के लोगों पर एक बाइक के लिए अपनी पुत्री की हत्या का आरोप लगाया है। खास बात यह है कि अभी तक मृतिका का शव भी बरामद नहीं किया गया है। परिजनों का आरोप है कि ससुराल वालों ने मीना कुमारी की हत्या कर शव को गायब कर दिया है एवं सभी लोग घर छोड़कर फरार हैं। फिलहाल इस संबंध में परिजनों के द्वारा थाने में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई गई है। मामला बछवाड़ा थाना क्षेत्र के विशनपुर दियारे की है। सबसे बड़ा सवाल यह उठ रहा है कि आखिर मीना है कहां। यदि उसकी हत्या की गई है तो फिर उसके शव को अब तक पुलिस क्यों नहीं बरामद कर सकी है।

दरअसल समस्तीपुर जिले के मोहद्दीनगर थाना क्षेत्र के हसनपुर गांव निवासी चन्देश्वर राय ने बछवाड़ा थाना में आवेदन देकर अपनी पुत्री को ससुराल के लोगो द्वारा हत्या कर शव को गायब करने का आरोप लगाया है। पीड़ित पिता ने कहा है की मैं अपनी पुत्री मीना कुमारी कि शादी विगत सात माह पुर्व विशनपुर पंचायत के बसुलिया टोल निवासी विशेश्वर राय का पुत्र सुनील राय के साथ हिन्दू रीति रिवाज के साथ उपहार देकर किया था। जिसके बाद मेरा दमाद सुनील राय, समधी विशेश्वर राय, समधीन अनामिका देवी, समेत मीना के ससुराल वाले शादी होने के कुछ महीने बाद से ही तीन लाख रूपया व एक मोटरसाइकिल की मांग करने लगे थे।

दहेज को लेकर आए दिन मेरे पुत्री को प्रताड़ित करते रहते थे। दहेज संबंधित मामले को लेकर मैं अपने बेटी के परिवार वालों से अपनी स्थिति से अवगत कराते हुए रूपया देने में असमर्थता जताई। जिसके बाद मेरे दामाद के द्वारा बार बार मोबाइल पर धमकी दी जा रही थी कि पैसा व मोटरसाइकिल नही मिला तो आपकी पुत्री को जान से मार कर फेंक दूंगा। बताया जा रहा है कि मृतिका तीन माह कि गर्भवती थी जिस कारण मायके वाले हमेशा उससे बात करते रहते थे। रविवार की शाम में करीब आठ बजे मायके बालों ने मीणा से बात किया था, तो उसके बात करने के तरीके से लगा की वो डरी डरी सी लग रही है।

उसके पिता ने बताया कि जब मैं अपनी बेटी से पूछा की क्या बात है तो मेरी बेटी बोली घर पर कुछ लोगो का जमावड़ा लगा हुआ है सभी लोग मुझे मारने की धमकी दे रहे है। मैं अपने बेटी से बोला की तुम फिक्र मत करो मैं कल तुम्हारे पास आ रहा हु। इसी बीच जब मैं अपने बेटी के यहां जाने को निकल रहा था तो मेरे रिस्तेदार ने फोन कर बताया कि आपकी पुत्री को ससुराल वालों ने हत्या कर दिया है। हत्या की सूचना मिलते ही हम अपने ग्रामीणों के साथ अपनी बेटी के ससुराल पहुंचे तो वहां कोई नही था, और आसपास के लोगो ने भी बताया कि आपकी पुत्री की हत्या कर शव को गायब कर दिया है।

पीड़ित पिता ने बछवाड़ा थाना पहुंचकर न्याय की गुहार लगाते हुए कहा की मेरी बेटी के साथ इंसाफ किया जाए। मामला संज्ञान में आने के बाद बछवाड़ा थाना की पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है और पुलिस के अनुसार जल्द ही मामले का खुलासा कर लिया जाएगा। यदि मीना की हत्या हुई है तो आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा और उन्हें तत्काल गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 बेगूसराय से सुमित कुमार (बबलू)

bachhwaraBegusaraiBegusaraiNewsbiharcrimedawry murderDNBDNB Bharat
Comments (0)
Add Comment