यमुना भगत मेमोरियल महिला फुटबॉल टूर्नामेंट में दरभंगा ने समस्तीपुर को 1-0 से हराकर सेमीफाइनल में किया प्रवेश

खेल गांव बरौनी में 8 फरवरी से 13 फरवरी तक आयोजित यमुना भगत मेमोरियल फुटबॉल कप टूर्नामेंट में बिहार की 6 टाॅप महिला टीम ने लिया है भाग।

खेल गांव बरौनी में 8 फरवरी से 13 फरवरी तक आयोजित यमुना भगत मेमोरियल फुटबॉल कप टूर्नामेंट में बिहार की 6 टाॅप महिला टीम ने लिया है भाग।

डीएनबी भारत डेस्क 

6 दिवसीय 23 वां राज्य स्तरीय यमुना भगत मेमोरियल महिला फुटबॉल कप टूर्नामेंट का आयोजन यमुना भगत स्टेडियम खेल गांव बरौनी में आयोजित किया गया है। जो 8 फरवरी से 13 फरवरी तक चलेगा। टूर्नामेंट के दूसरे दिन का मैच दरभंगा और मुजफ्फरपुर के बीच खेल का शुरूआत नप तेघरा चेयरमैन सोनाली भारती एवं बरौनी दो पंचायत मुखिया मौसम कुमारी ने खिलड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया।

दोनों ही टीमों ने खेल के हर क्षेत्र में शानदार प्रदर्शन किया। और दरभंगा की टीम ने समस्तीपुर टीम को 1-0 से पराजित कर सेमीफाइनल में प्रवेश किया।दरभंगा टीम की जर्सी नंबर 11 गंगा कुमारी ने 54वें मिनट में एक गोल करके अपनी टीम को विजयी बढ़त दिलाई। वहीं पूरे खेल में शानदार प्रदर्शन के लिए जर्सी नंबर 03 लाडली कुमारी को मैन ऑफ द मैच के पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

वहीं उदघाटन सत्र के छपड़ा और समस्तीपुर मैच का उदघाटन जिलाधिकारी बेगूसराय रोशन कुशवाहा ने किया। इस मैच में छपड़ा ने समस्तीपुर को 2-0 से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। रेफरी की भूमिका में अनुराग कुमार, अमन कुमार, मनीष कुमार और रौशन कुमार थे। जबकि मुख्य निर्णायक की भूमिका में चिरंजीवी ठाकुर मौजूद थे।

वहीं दूसरे दिन के मैच के मुख्य अतिथि को पूर्व खिलाड़ी एवं सीआईएसएफ कांस्टेबल स्वाति कुमारी, आईटीबी जवान पूनम कुमारी ने मिथिला की पारंपरिक पाग, अंगवस्त्र एवं पुष्पगुच्छ से सम्मानित किया। मौके पर संयोजक संजीव कुमार मुन्ना, अध्यक्ष श्रीदेव सिंह, सचिव भोला सिंह, उपाध्यक्ष चंद्रशेखर दास, विजय सिंह, पंचायत समिति सदस्य ज्योति कुमार, सरपंच राजेन्द्र सिंह, मुखिया प्रतिनिधि देवराज सिंह, सुभाष प्रसाद सिंह, खेलप्रेमी अनिल डाॅन, राहुल कुमार टुल्लु मौजूद थे। बताते चलें कि इस टूर्नामेंट में बिहार के छह जिले की टाॅप टीमों ने भाग लिया है।

football
Comments (0)
Add Comment