महेशखूंट में थाना से महज दो सौ मीटर की दूरी पर व्यवसायी की हत्या

घटना खगड़िया जिला के महेशखूंट थानाक्षेत्र अंतर्गत वार्ड 09 महेशखूंट बाजार की, मृतक बिस्कुट बिक्रेता व्यवसायी था।

घटना खगड़िया जिला के महेशखूंट थानाक्षेत्र अंतर्गत वार्ड 09 महेशखूंट बाजार की, मृतक बिस्कुट बिक्रेता व्यवसायी था।

डीएनबी भारत डेस्क 
खगड़िया जिला अंतर्गत महेशखूंट थाना सें महज दो सौ मीटर दूरी पर नथुनी केंसरी की अहले सुबह चोरी की घटना को अंजाम देने पहुचें अपराधियों ने मौत के घाट उतार दिया। इस घटना से आक्रोशित व्यवसायियों ने किया सड़क जाम कर स्थानीय पुलिसके खिलाफ जमकर बबाल काटा, पूरा मामला महेशखूंट बाजार वार्ड नंबर नौ की है ।

वहीं पुछताछ में स्थानीय लोगों ने बताया कि मृतक नथुनी केसरी, निशा ज्बेंलर्स का रखवाली करते थे और उनका निशा ज्बेंलर्स के आगे एक अपना बिस्कुट का दुकान भी था। वहीं ग्रामीणों का आरोप है कि स्थानीय पुलिस प्रशासन चोरों पर नकेल कसने में असमर्थ है। दिन प्रतिदिन महेशखूंट बाजार में चोरी की घटना बढ़ती जा रही है। वहीं आशंका जताई जा रही है कि नथुनी केंसरी की हत्या अपराधियों ने गला दबाकर कर की है।

वहीं इस घटना की जानकारी मिलते हैं गोगरी डीएसपी मनोज कुमार और गोगरी इंस्पेक्टर अक्षयलाल पासवान आदि सभी पुलिस प्रशासन अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुटे हैं। वहीं पुलिस की मानें तो दुकान के अंदर सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ था जिसका फुटेज के आधार पर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।वहीं गोगरी डीएसपी मनोज कुमार ने बताया कि अलग-अलग बिंदुओं की छानबीन की जा रही है। 24 घंटे के अंदर खगड़िया पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

खगड़िया संवाददाता राजीव कुमार 

Begusarai
Comments (0)
Add Comment