बिहार में रोजगार देनें के बजाय बेरोजगारों पर बरसाई जा रही है लाठियां- चिराग पासवान

बिहार सरकार के शिक्षा मंत्री धर्मिक ग्रंथों पर अनाप शनाप बयानबाजी की जगह करें प्राथमिक विद्यालय का निरिक्षण, बिहार के प्राथमिक विद्यालय की हालत जर्जर, रामचरितमानस पर शिक्षा मंत्री का दिया गया बयान गैर जिम्मेदाराना - चिराग पासवान

बिहार सरकार के शिक्षा मंत्री धर्मिक ग्रंथों पर अनाप शनाप बयानबाजी की जगह करें प्राथमिक विद्यालय का निरिक्षण, बिहार के प्राथमिक विद्यालय की हालत जर्जर, रामचरितमानस पर शिक्षा मंत्री का दिया गया बयान गैर जिम्मेदाराना – चिराग पासवान

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय में लोजपा रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान बुधवार को एक निजी कार्यक्रम के तहत बेगूसराय पहुंचे। जहां उन्होंने अमीरा हॉस्पिटल मे अपने पिता के तैल्य चित्र पर माल्यार्पण किया। इस दौरान बड़ी संख्या में लोजपा के नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए जहां बिहार में पारित बजट पर जमकर निशाना साधा। वहीं नीतीश कुमार के समाधान यात्रा को जनता को परेशान करने वाला यात्रा बताया।

वहीं बिहार के शिक्षा मंत्री का धार्मिक ग्रंथ रामचरितमानस पर विवादित बयान को गैर जिम्मेदाराना के साथ सस्ती लोकप्रियता हासिल करना वाला बयान बताया। और कहा कि शिक्षा मंत्री विभाजन रूल की पॉलिसी अपना रहे हैं। उन्होंने कहा कि शिक्षा मंत्री को शिक्षा के बेहतर बिकास के लिए काम करना चाहिए। न कि धार्मिक ग्रंथ पर मूर्खतापूर्ण बयानबाजी। उन्होंने कहा कि शिक्षा मंत्री क्या कभी प्राथमिक स्कूल में निरीक्षण करने गए।

वहीं उन्होंने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा बिहार के युवा रोजगार के लिए परेशान हैं तो सरकार बेरोजगार लोगों पर लाठियां बरसाने का काम कर रही है। बिहार में अपराधियों का बोलबाला है। शराबबंदी कानून हर तरफ से विफल है पर पलटू चाचा अपनी जिद्द के आगे बिहार और बिहार के युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं इन्हें सिर्फ अपनी कुर्सी की चिन्ता है। इस दौरान उन्होंने न सिर्फ बजट की खामियों को गिनाया बल्कि हाल में सैनिक परिवार के साथ दुर्व्यवहार को लेकर नीतीश सरकार पर जमकर निशाना साधा और कहा जनता के जनादेश का अपमान करने वाले नीतीश कुमार को राज्य जनता जबाब देगी।

बेगूसराय संवाददाता सुमित कुमार बबलू

#begusarai#chiragpaswan