बेगूसराय पुलिस ने फाइनेंस कर्मी से लूट कांड मामले का किया उद्भेदन

26 नवंबर की इस घटना को अंजाम देनें वाले तीन अपराधी गिरफ्तार।

26 नवंबर की इस घटना को अंजाम देनें वाले तीन अपराधी गिरफ्तार।

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय जिला पुलिस कप्तान योगेन्द्र कुमार के निर्देश पर गठित स्पेशल टीम ने तेघड़ा थाना क्षेत्र में फाइनेंस कर्मी से लूट कांड मामले उद्भेदन करने में सफलता पाई है। इस दौरान पुलिस ने घटना में शामिल तीन अपराधी को लूटी हुई है समान के साथ गिरफ्तार किया है।

बताते चलें कि तेघड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत फाइनेंस कर्मी से 26 नवंबर को हथियार के बल पर मोबाइल और कई सामान छीन कर लुटेरा फरार हो गया था।घटना को गंभीरता से लेते हुए एसपी बेगूसराय योगेन्द्र कुमार ने तेघड़ा डीएसपी रविंद्र मोहन प्रसाद के नेतृत्व में स्पेशल टीम गठित किया।जिसमें छापेमारी करने के दौरान तकनीकी टीम की मदद से पुलिस ने घटना में शामिल तीनों अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है।

वहीं इस संबंध में डीएसपी रविंद्र मोहन प्रसाद ने बताया कि माइक्रो फाइनेंस कंपनी में कार्यरत अंकुश कुमार के द्वारा एक आवेदन दिया गया था कि जिस में हथियार के बल पर 26 नवंबर को कुछ अपराधियों ने उसका मोबाइल और सामान लूट की घटना को अंजाम दिया था। घटना में शामिल गिरफ्तार आरोपी की पहचान प्रशांत कुमार,  अभिजीत कुमार एवं संजीव कुमार के रूप में हुई। सभी अरोपी तेघड़ा थाना क्षेत्र के निवासी हैं।

बेगूसराय संवाददाता सुमित कुमार बबलू

Begusarai
Comments (0)
Add Comment