बेगूसराय में सड़क हादसे में एक युवक की दर्दनाक मौत

घटना लाखो थाना क्षेत्र के लाखों विश्वकर्मा चौक स्थित एनएच 31 के समीप की।

घटना लाखो थाना क्षेत्र के लाखों विश्वकर्मा चौक स्थित एनएच 31 के समीप की।

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय में तेज रफ्तार ऑटो ने एक युवक को कुचल दिया। जिससे युवक की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। इस घटना के बाद स्थानीय लोगों ने एनएच 31 को जाम कर पुलिस प्रशासन खिलाफ जमकर कर हंगामा किया। घटना लाखो थाना क्षेत्र के लाखों विश्वकर्मा चौक स्थित एनएच 31 के समीप की है।

मृतक युवक की पहचान लाखों वार्ड नंबर 9 निवासी सत्यनारायण सिंह के पुत्र नीरज कुमार के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि मृतक नीरज कुमार घर से पैदल ही चाय पीने के लिए विश्वकर्मा चौक की ओर जा रहा था। तभी तेज रफ्तार ऑटो ने उसे टक्कर मार दी और कुचलता हुआ मौके से फरार हो गया। इस घटना में मौके पर ही नीरज कुमार की मौत हो गई।सड़क दुर्घटना में हुए युवक की मौत से नाराज लोगों ने एनएच 31 को जाम कर कर दिया और पुलिस के खिलाफ जमकर हंगामा शुरू कर दिया।

स्थानीय लोगों का कहना है कि घटनास्थल वाली जगह पर लगातार सड़क दुर्घटना होती है लेकिन जिला प्रशासन इस पर कोई ध्यान नहीं दे रही है। जिसका नतीजा है कि आए दिन सड़क हादसे में लोगों की मौत हो रही है। स्थानीय लोगों ने बताया कि जब तक मृतक परिवार को मुआवजा नहीं दिया जाएगा तब तक एनएच 31 जाम रहेगा। फिलहाल घटना की जानकारी पर लाखों थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले को शांत कराने में जुटी है। लेकिन आक्रोशित लोग मानने को तैयार नहीं है।

बेगूसराय संवाददाता सुमित कुमार बबलू

Begusarai
Comments (0)
Add Comment