बेगूसराय में हाईवा ने एक मोटरसाइकिल सवार दो युवक को कुचला, एक की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

घटना बेगूसराय जिला के मुफस्सिल थाना क्षेत्र अन्तर्गत हरदिया स्थित एसएच 55 के समीप की है।

घटना बेगूसराय जिला के मुफस्सिल थाना क्षेत्र अन्तर्गत हरदिया स्थित एसएच 55 के समीप की है।

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय में लगातार रफ्तार का कहर देखने को मिल रहा है। इसी कड़ी में एक बार फिर तेज रफ्तार हाइवा ट्रक ने मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक को कुचल दिया। इस घटना में एक युवक की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

उक्त घटना के बाद घटनास्थल पर घंटों तक अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न रहा और सड़कों पर घायल युवक तड़प रहा था। लेकिन कोई व्यक्ति घायल युवक की मदद को तैयार नहीं था।आखिरकार राह चलते एक रिक्शा चालक ने मानवता का परिचय देते हुए घायल युवक को उठाकर इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया।

जहां घायल एक युवक की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है। घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हरदिया स्थित एसएच 55 के समीप की है। बताया जा रहा है कि दोनों युवक मोटरसाइकिल पर सवार होकर कहीं जा रहे थे। उसी दौरान तेज रफ्तार अनियंत्रित हाईवा ट्रक ने दोनों युवक को कुचल दिया। जिससे एक युवक की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल होकर सड़कों पर तड़पता रहा। फिलहाल इस घटना के बाद इसकी सूचना स्थानीय लोगों ने मुफस्सिल थाना पुलिस को दी। मौके पर स्थानीय पुलिस पहुंच कर पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है। फिलहाल मृतक युवक और घायल युवक की पहचान अभी तक नहीं हो सकी है। फिलहाल पुलिस दोनों युवक को पहचान कराने में जुटे हुए हैं।

बेगूसराय संवाददाता सुमित कुमार बबलू

Begusarai
Comments (0)
Add Comment