इंजिनियरिंग काॅलेज भवन निर्माण कार्य के दौरान छत से गिरने पर एक मजदूर की मौत

बेगूसराय पाॅलिटेक्निक काॅलेज परिसर में इंजिनियरिंग काॅलेज म भवन निर्माण के दौरान छत ढ़लाई के लिए सेंटरिंग लगाने के दौरान हुआ हादसा।

बेगूसराय पाॅलिटेक्निक काॅलेज परिसर में इंजिनियरिंग कॉलेज भवन निर्माण कार्य के दौरान छत ढ़लाई के लिए सेंटरिंग लगाने के दौरान हुआ हादसा।

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय पॉलिटेक्निक कॉलेज परिसर में भवन निर्माण कार्य के दौरान छत से गिरकर एक मजदूर की मौत हो गई। मृतक मजदूर का पहचान मटिहानी थाना क्षेत्र अंतर्गत मनिअप्पा गांव निवासी धीरज तांती के रूप हुआ है।

घटना के बारे में लोगों ने बताया कि पॉलिटेक्निक कॉलेज बेगूसराय परिसर में इंजिनियरिंग कॉलेज भवन निर्माण का कार्य लगभग एक वर्षों से ही चल रहा है। और मृतक मजदूर धीरज तांती इस भवन निर्माण कार्य में मजदूर का कार्य करता था। बुधवार को मृतक धीरज चार मंजिला छत की ढ़लाई के लिए सेंटरिंग लगाने का कार्य कर रहा था। इसी दौरान नियंत्रण खोने की वजह से नीचे गिर जाने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई है।

वहीं सूचना मिलते ही सहायक थाना सिंघौल पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया तथा मामले की जांच पड़ताल में जुट गई। घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं मृतक परिवार को सरकार की ओर से मुआवजा देनें की लोगों ने जिला प्रशासन से मांग किया है।

बेगूसराय संवाददाता सुमित कुमार बबलू

#dmbegusarai
Comments (0)
Add Comment