बेगूसराय में दिनदहाड़े अपराधियों ने महिला से 2 लाख रूपया छिनतई की घटना को दिया अंजाम

बेगूसराय के भीड़ भार वाले इलाके एसपी कार्यालय के पास पैदल जा रही महिला से बेखौफ अपराधियों ने 2 लाख रूपया छिनतई की घटना को दिया अंजाम।

बेगूसराय के भीड़ भार वाले इलाके एसपी कार्यालय के पास पैदल जा रही महिला से बेखौफ अपराधियों ने 2 लाख रूपया छिनतई की घटना को दिया अंजाम।

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय में बढ़ते अपराध के बीच एक बार फिर बदमाशों ने बड़ी घटना को अंजाम दिया। जहां दिनदहाड़े सैकड़ों लोगों के बीच एसपी कार्यालय के निकट से पैदल जा रही महिला से 2 लाख छिनतई कर अपराधी फरार हो गये। वहीं पीड़ित महिला  चीखते चिल्लाते एसपी कार्याालय पंहुच पुलिस से गुहार लगाती रही।

वहीं लूट के गम में महिला बेहोश होकर गिर पड़ी। जहां उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। दिनदहाड़े हुए इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के हाथ पांव फूल गए और खिसियाई बिल्ली की तरह थाना की पुलिस शहर के सड़कों पर दौड़ लगाते देखे गए।

घटना नगर थाना क्षेत्र के व्यवहार न्यायालय के मुख्य द्वार एवं एसपी कार्यालय के निकट स्थित भीआईपी इलाके की है। पीड़िता की पहचान सहायक थाना लोहिया नगर क्षेत्र अंतर्गत पनहांस गांव के रहने वाले स्वर्गीय राजेश चौधरी की पत्नी मनी कुमारी के रूप में की गई है।

पीड़िता ने बताया कि नगर निगम चौक के निकट स्थित एसबीआई मुख्य शाखा से घर बनाने के लिए दो लाख रुपए की निकासी कर पैदल ही घर जा रही थी। तभी पीछे से बाईक सवार दो युवकों ने झपट्टा मारकर रुपया से भरा बैग छीनते हुए फरार हो गया।

उसने बताया कि लोग चाहते तो उचक्के को पकड़ सकते थे। लेकिन राहगीर एवं पुलिस देखते रह गए और उचक्के रुपयों से भरा थैला लेकर फरार हो गया। फिलहाल पीड़िता बेहोशी की हालत में सदर अस्पताल में इलाजरत है।

बेगूसराय संवाददाता सुमित कुमार बबलू

Begusarai
Comments (0)
Add Comment