बहनोई ने शाली की गला दबाकर की थी हत्या, बेगूसराय पुलिस ने सपना हत्याकांड का किया खुलासा

बेगुसराय जिला के गढ़पुरा थाना क्षेत्र का मामला, बहनोई ने शाली की गला दबाकर की थी हत्या, फरार हत्यारा बहनोई को बेगूसराय पुलिस ने सुपौल से किया गिरफ्तार।

बेगुसराय जिला के गढ़पुरा थाना क्षेत्र का मामला, बहनोई ने शाली की गला दबाकर की थी हत्या, फरार हत्यारा बहनोई को बेगूसराय पुलिस ने सुपौल से किया गिरफ्तार।

डीएनबी भारत डेस्क 

जिला पुलिस कप्तान बेगूसराय योगेन्द्र कुमार के निर्देश पर गठित स्पेशल टीम ने 13 अक्टूबर को गढ़पुरा थाना क्षेत्र में हुए सपना कुमारी हत्याकांड का खुलासा करते हुए हत्याकांड में संलिप्त अपराधी को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। बताते चलें कि 12 / 13 अक्टूबर की रात गढ़पुरा थाना क्षेत्र अंतर्गत धरमपुर वार्ड 2 निवासी श्याम मालाकार  की 13 वर्षीय पुत्री सपना कुमारी की हत्या कर घर से 300 मीटर दूर करूआहा चौर स्थित झाड़ी में उसके शव को फेंक दिया गया था।शव को देखने से प्रथम दृष्टया गला पर कई जगह नाखून के निशान एवं गला दबाकर हत्या करना प्रतीता होना पाया गया। इस संबंध में पुलिस अधीक्षक बेगूसराय के द्वारा भागलपुर से एफएसएल टीम को बुलाकर जांच करवाई गई।

इस संबंध में आवेदक श्याम मलाकार के लिखित आवेदन के आधार पर गढ़पुरा थाना में प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान प्रारंभ किया गया। बेगूसराय एसपी योगेन्द्र कुमार ने घटित घटना को गंभीरता से लेते हुए इस कांड के उद्भेदन एवं घटना में संलिप्त अपराधियों की गिरफ्तारी हेतु अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी बखरी चंदन कुमार के नेतृत्व में एक विशेष टिम का गठन किया। जिसमें थानाध्यक्ष गढ़पुरा मनिष आनंद, शस्त्रबल गढ़पुरा एवं जिला सूचना इकाई एवं तकनीकी टीम को शामिल किया गया।

विशेष टीम द्वारा लगातार सूचना संकलन, तकनीकी एवं वैज्ञानिक अनुसंधान करते हुए इस कांड में संलिप्त वादी के दमाद दरभंगा जिला के कुशेश्वर स्थान मधुवन गांव निवासी विकास कुमार को सुपौल जिला के किशनपुर थाना क्षेत्र स्थित नौआबाखार दियारा में किशनपुर थाना के सहायोग से अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी बखरी चंदन कुमार के नेतृत्व में गठित टीम ने गिरफ्तार किया। गिरफ्तार अभियुक्त वादी के दमाद विकास कुमार द्वारा सपना हत्याकांड में अपनी संलिप्तता को स्वीकार किया।

बहनोई ही निकला हत्यारा

गिरफ्तार अपराधी मृतिका सपना का बहनोई ने हत्याकांड का कारण अपनी शाली (मृतिका ) से काफी समय से प्रेम संबंध था तथा किसी अन्य लड़का से बातचीत करने से मना करने पर नहीं मानने के कारण अपनी शाली का 12/13 अक्टूबर की देर रात 03:45 बजे अपनी शाली की गला दबाकर कर हत्या कर घर के पीछे घना बांस बगीचा में घसीटकर करूआहा बहियार चौर के झाड़ी में फेंक दिया।

Begusarai police
Comments (0)
Add Comment