राजद के पूर्व विधायक एवं उनके पुत्र पर जानलेवा हामला, बेगूसराय एसपी से मिलकर सुरक्षा की लगाई गुहार

घटना बेगूसराय जिला के गढ़पुरा थानाक्षेत्र के कुम्हारसों पंचायत की, राजद पूर्व विधायक उपेंद्र पासवान ,उनके पुत्र, फाॅडीगार्ड एवं पंचायत सरपंच पर किया गया जानलेवा हामला।

घटना बेगूसराय जिला के गढ़पुरा थानाक्षेत्र के कुम्हारसों पंचायत की, राजद पूर्व विधायक उपेंद्र पासवान ,उनके पुत्र, फाॅडीगार्ड एवं पंचायत सरपंच पर किया गया जानलेवा हामला।

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय में इनदिनों अपराधी इतने बेखौफ हो चुके हैं कि अब आम के साथ-साथ खास लोगों को भी अपना निशाना बनाने में पीछे नहीं हैं। खास बात यह है कि महागठबंधन की सरकार होने के बावजूद राजद के पूर्व विधायक उपेंद्र पासवान, उनके पुत्र, बॉडीगार्ड के साथ कुम्हारसों पंचायत के सरपंच पर भी अपराधियों ने जानलेवा हमला किया है।

घटना गढ़पुरा थाना क्षेत्र के कुम्हारसों पंचायत की है। उक्त घटना के बाद पूर्व विधायक उपेंद्र पासवान ने बेगूसराय के एसपी योगेंद्र कुमार से मिलकर सुरक्षा एवं न्याय की गुहार लगाई है। पूर्व विधायक उपेंद्र पासवान ने कहा कि रविवार की शाम वह अपने पुत्र एवं बॉडीगार्ड के साथ कुम्हारसों बाबा स्थान में एक पूजा में शरीक होने जा रहे थे।

तभी रास्ते में कुम्हारसो के सरपंच वीरेंद्र झा से उनकी मुलाकात हुई तत्पश्चात उन्होंने वीरेंद्र झा को भी अपनी गाड़ी में बैठा लिया एवं पूजा में शामिल होने के लिए रवाना हो गए। लेकिन रास्ते में ही तकरीबन 50 की संख्या में लोगों ने उन्हें घेर लिया और कुम्हारसो के सरपंच वीरेंद्र झा पर जानलेवा हमला कर दिया।

बीच-बचाव करने का जब पूर्व विधायक ने प्रयास किया तो लोगों ने विधायक उपेंद्र पासवान एवं उनके बॉडीगार्ड तथा पुत्र को भी अपना निशाना बनाया एवं मारपीट की। उक्त घटना में लोगों के द्वारा विधायक उपेंद्र पासवान की गाड़ी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया गया है।

वहीं घटना के संबंध में पूर्व विधायक उपेंद्र पासवान ने बताया कि किसी तरह सभी लोग वहां से जान बचाकर भागे अन्यथा मॉब लिंचिंग के शिकार हो जाते। तत्पश्चात विधायक उपेंद्र पासवान ने गढ़पुरा थाना में आवेदन देकर कुम्हारसों निवासी मनोहर राय, नीतीश राय, कुणाल कुमार, सुबोध कुमार ,नवीन राय, सत्येंद्र राय, घनश्याम कुमार एवं रोहन कुमार के अलावे 30 अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज करवाई है।

वहीं एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि विधायक के द्वारा हमले की जानकारी दी गई है। पुलिस सारे बिंदुओं पर जांच कर रही है। उक्त मामले में 2 लोगों को हिरासत में लिया गया है जल्द ही बांकी लोगों पर भी कार्रवाई की जाएगी।

बेगूसराय संवाददाता सुमित कुमार बबलू

Begusarai
Comments (0)
Add Comment