बेगूसराय में ट्रेन से कटकर एक मजदूर की मौत

घटना बेगूसराय जिला के बलिया थाना क्षेत्र अंतर्गत जानीपुर ढ़ाला स्थित रेलवे केविन के निकट की।

घटना बेगूसराय जिला के बलिया थाना क्षेत्र अंतर्गत जानीपुर ढ़ाला स्थित रेलवे केविन के निकट की।

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय में ट्रेन से कटकर एक मजदूर व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही मृतक परिजनों में कोहराम मच गया। घटना बलिया थाना क्षेत्र के जानीपुर ढ़ाला स्थित रेलवे केबिन के निकट की है। मृतक की पहचान साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के डीहा डुमरिया गांव निवासी स्वर्गीय अनिक सिंह के पुत्र बच्चू सिंह के रुप में हुई है।

मृतक के परिजनों ने बताया कि मृतक खगड़िया जिले अंर्तगत सन्हौली गांव से अपनी बेटी की हालचाल जानकर घर लौट रहा था। तभी जानीपुर ढ़ाला स्थित रेलवे का केबिन बंद मिलने से वह टैंपो से उतर गया और बीड़ी पीने की इच्छा से केबिन पार कर दुकान जा रहा था। तभी तेज रफ्तार से आ रहे ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई।

उसने बताया कि मृतक बेहद माली हालत में परिवार के साथ जीवन बसर कर रहा था। लेकिन उसकी मौत होने से परिवार वालों पर संकट मंडराने लगे हैं। घरवालों ने बताया कि मृत बच्चू सिंह प्रतिदिन पेड़ से दातुन काटकर मुख्यालय स्थित ट्रैफिक चौक पर बेचता था और उसी आमदनी से घर परिवार चलाता था। मौत की सूचना पाकर बलिया थाना की पुलिस घटना स्थल पहुंच शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

बेगूसराय संवाददात सुमित कुमार बबलू

Begusarai