बेगूसराय में अपराधियों ने महिला से लगभग 2लाख रूपया छिनतई की घटना को दिया अंजाम

बेगूसराय जिला के नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत भीड़-भाड़ वाला इलाका स्थित ट्रैफिक चौक के समीप की घटना।

बेगूसराय जिला के नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत भीड़-भाड़ वाला इलाका स्थित ट्रैफिक चौक के समीप की घटना।

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय जिला मुख्यालय क्षेत्र में अपराधियों ने एक बार फिर बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। जहां देर शाम बाइक पर सवार दो की संख्या में अपराधियों ने दो महिला से एक लाख 95 हजार रुपये की लूट की बड़ी वारदात अंजाम देकर मौके से फरार हो गया। इस घटना के बाद उस जगह काफी देर तक अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया।

दोनों महिला के द्वारा लुटेरों को पकड़ने भरसक प्रयास किया गया। लेकिन तब तक लुटेरे मौके से फरार होने में सफल रहा। घटना नगर थाना क्षेत्र के भीड़-भाड़ इलाके स्थित ट्रैफिक चौक के समीप की है।

लोगों ने बताया कि डंडारी थाना क्षेत्र के कहटारी गांव के रहने वाली शमा परवीन अपने बच्चे के इलाज के लिए 01 लाख 95 हजार रुपये पंजाब नेशनल बैंक से निकालकर अपने बच्चे को डॉक्टर से दिखा कर अपने पति के साथ बाइक पर सवार होकर अपने घर जा रहे थे। उसी दौरान ट्रैफिक चौक के पास एक मोटरसाइकिल पर सवार दो अपराधियों ने घेर लिया और 01 लाख 95 हजार रुपये लूटकर भाग गया।

पीड़िता ने बताया कि लुटेरे को पकड़ने का भरसक प्रयास किया लेकिन पकड़ नहीं सकी। बताते चलें कि लूट के बाद पीड़ित परिवार थाना पहुंची जहां पीड़ित परिवार के द्वारा तकरीबन घंटो तक पुलिस के साथ हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा। फिलहाल मौके पर नगर थानाध्यक्ष रामनिवास ने पीड़ित परिवार को समझा-बुझाकर मामला को शांत कराया। वहीं स्थानीय पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

बेगूसराय संवाददात सुमित कुमार बबलू

Begusarai
Comments (0)
Add Comment