बेगूसराय में शादी-शुदा प्रेमिका ने प्रेमी बुलाया मिलने, प्रेमी युवक की हुई हत्या

घटना बेगूसराय जिला के घटना डंडारी थाना क्षेत्र के प्रतापपुर गांव की।

घटना बेगूसराय जिला के घटना डंडारी थाना क्षेत्र के प्रतापपुर गांव की।

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय में एक युवक को होली के दिन शादीशुदा प्रेमिका से मिलना उस वक्त महंगा पड़ गया जब प्रेमिका ने प्रेमी को अपने घर बुलाकर युवक की पीट-पीटकर हत्या निर्मम तरीके से करवा दिया। इस हत्या के बाद युवक का शव सड़क किनारे फेंक दिया गया। घटना डंडारी थाना क्षेत्र के प्रतापपुर गांव की है।

मृतक युवक की पहचान लोहिया नगर थाना क्षेत्र के बाघा वार्ड नंबर 29 के रहने वाले नरेश यादव का 25 वर्षीय पुत्र रुपेश यादव के रूप में की गई है। परिजनों ने बताया कि रुपेश यादव बिजली मिस्त्री था और नाइट गार्ड का कार्य शहर के निजी होटल में करता था। होली के दिन अचानक रुपेश के मोबाइल पर किसी का फोन आया।

फोन आने के बाद युवक बेगूसराय से डंडारी थाना क्षेत्र के प्रतापपुर गया। जहां वर्षों से किसी महिला के साथ अवैध संबंध चल रहा था। परिजनों ने बताया कि उसी महिला से मिलने के लिए युवक गया था। परिजनों के द्वारा युवक की काफी खोजबीन किया गया। लेकिन कोई अता पता नहीं चल सका।

अगले दिन सुबह पुलिस के द्वारा लावारिस स्थिति में एक शव सड़क किनारे बरामद किया गया। वहीं शव मिलने की जानकारी परिजनों को लगी। परिजनों के द्वारा सदर अस्पताल में शव को देखने के लिए बुलाया गया और उस शव की पहचान रुपेश यादव के रूप में हुई है। फिलहाल परिजनों ने साफ तौर से आरोप लगाया है कि इसकी निर्मम तरीके से पीट-पीटकर हत्या कर शव को सड़क किनारे फेंक दिया गया है।

फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है। और आगे की कार्रवाई में जुटी गई है। मिली जानकारी के अनुसार मृतक रूपेश कुमार बिजली मिस्त्री है। और वह नाइट गार्ड के रुप में शहर के एक निजी होटल में काम भी करता था। फिलहाल इस घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

बेगूसराय संवाददाता सुमित कुमार बबलू 

Begusarai