बेगूसराय में विभिन्न गंगा घाट पर स्नान के दौरान डुबने से दो की मौत

तेघड़ा बजलपुरा गंगा घाट पर एक किशोर तो मटिहानी थाना क्षेत्र सिहमा माली टोला गंगा घाट पर स्नान करने के दौरान नदी में डूबने एक बच्ची की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम।

तेघड़ा बजलपुरा गंगा घाट पर एक किशोर तो मटिहानी थाना क्षेत्र सिहमा माली टोला गंगा घाट पर स्नान करने के दौरान नदी में डूबने एक बच्ची की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम।

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय जिला के विभिन्न घाटों चार दिवसीय छठ महापर्व के दूसरे दिन छठ पूजा खरना को लेकर शनिवार को श्रद्धालुओं की भारी भीड़ देखी गई। इस दौरान तेघड़ा थाना क्षेत्र के बजलपुरा गंगा घाट पर एक किशोर तो मटिहानी थाना क्षेत्र सिहमा माली टोला गंगा घाट पर स्नान करने के दौरान नदी में डूबने एक बच्ची की हुई मौत हो गई। दोनों का शव बरामद कर लिये जाने की सूचना है। वहीं मृतक के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। देखते ही देखते पूजा का अवसर मातम में तब्दील हो गया।

तेघड़ा थाना क्षेत्र नप तेघड़ा वार्ड संख्या 15 बजलपुरा महावीर घाट बया नदी में सुबह 9:30 बजे के आसपास नदी में स्नान करने के दौरान एक किशोर अचानक गहरे पानी में चला गया। घाट की सफाई कर रहे लोगों के सहयोग से डूबते हुए किशोर को बाहर निकालकर आनन-फानन में युवक को तेघड़ा के निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सक ने युवक को मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान वजलपुरा वार्ड संख्या 15 निवासी आशुतोष कुमार उर्फ सील बाबु के 14 वर्षीय पुत्र आशीष कुमार उर्फ किश मिश के रूप में की गई।

वहीं तेघड़ा विधायक राम रतन सिंह, अनुमंडलाधिकारी राकेश कुमार, डीएसपी रविंद्र मोहन प्रसाद, अपर अनुमंडलाधिकारी अविनाश कुणाल, प्रखंड विकास पदाधिकारी संदीप कुमार पाण्डेय, राजस्व पदाधिकारी रश्मि आदि ने घटना घटित घाटों का जायजा लिया और लोगों से अपील किया कि जिला प्रशासन के निर्देश का पालन करते हुए प्रतिबंधित घाटों पर स्लेनान या छठ पूजा को न जाएं। घर पर ही सुरक्षित छठ महापर्व मनाएं।

वहीं घटना की सूचना पर तेघड़ा थानाध्यक्ष संजय कुमार ने पुलिस बल के साथ पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया।मौके पर निवर्तमान वार्ड पार्षद भूषण सिंह, कन्हैया सिंह, भाजपा नेता कृष्णनंदन सिंहराजकुमार सिंह, रामप्रवेश सिंह, वार्ड पार्षद प्रतिनिधि संतोष राय, रौशन कुमार, भाकपा के अंचल मंत्री परमानंद सिंह,एटक नेता रविंद्र कुमार आदि नेताओं ने प्रखण्ड पदाधिकारियों से आपदा राहत कोष से मृतक के परिजनों को समुचित मुआवजा दिये जाने का मांग किया।

बेगूसराय तेघड़ा संवाददाता शशिभूषण भारद्वाज 

Comments (0)
Add Comment