बेगूसराय जिला मंसूरचक थाना में कार्यरत चौकीदार का शव बरामद, चार दिन से था लापता

परिजन ने हत्या किये जाने का लगाया आरोप, मंसूरचक थाना की पुलिस जांच में जुटी।

परिजन ने हत्या किये जाने का लगाया आरोप, धान खेत में मिला चौकीदार का शव, मंसूरचक थाना की पुलिस जांच में जुटी

डीएनबी भारत डेस्क 

चार दिन से बेगूसराय जिला पुलिस ईकाई का कनीय कर्मी मंसूरचक थाना में कार्यरत चौकीदार लापता रहता है। स्थानीय मंसूरचक थाना कि पुलिस द्वारा चौकीदार की बरामदगी के लिए किया जाने वाला नाकाफी प्रयास सबों के सामने है। जब प्रशासन ही प्रशासन की सुरक्षा कर पाने में है अक्षम है तो यह कहना गैर मुनासिब नहीं होगा कि आम जनता की सुरक्षा भगवान भरोसे ही है।

बेगूसराय जिला के मंसूरचक थाना में कार्यरत चार दिनों से लापता चौकीदार का शव शनिवार की अहले सुबह धान खेत से बरामद किया गया। बताते चलें की बुधवार देर शाम से ही चौकीदार घूरन महतो लापता थे। परिजनों द्वारा खोजबीन के साथ मंसूरचक थाना को भी घटना की सूचना दे दी गई थी। बावजूद मंसूरचक थाना की पुलिस चौकीदार की सकुशल बरामदगी में असफल रही और जिस अनहोनी की कल्पना लोगों ने नहीं की थी आखिर वही हुआ।

इस बीच मंसूरचक थाना क्षेत्र अंतर्गत सोहिलवाड़ा चौर में धान काट रहे किसानों ने शुक्रवार की सुबह खेत में लूंगी और कोट रखा हुआ देखा है और जांच पड़ताल के दौरान ग्रामीणों व परिजनों ने घूरन महतो का कपड़ा होने की बात कही। वहीं कपड़ा मिलने की खबर से गांव में सनसनी फैल गई और सोहिलवाड़ा गांव के ग्रामीण चौर की तरफ दौड़ पड़े। वहीं परिजनों ने आशंका व्यक्त किया कि चौकीदार घूरन महतो की हत्या कर उसके कपड़े को खेत में फेंक दिया है। बाबजूद चौकीदार की खोजबीन जारी थी पर कहीं कुछ पता नहीं चल पाया।

शनिवार की अहले सुबह मंसूरचक थाना क्षेत्र के सोहिलवाड़ा छोटी दिघरा चौर के धान खेत में चौकिदार के शव मिलने की सूचना ने पूरे गांव में सनसनी फैला दी। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है तो सोहिलवाड़ा, पुरानीचक, फरपुरा, मकदमपुर, समसा गांव के ग्रामीण की भारी भीड़ घटनास्थल पर देखी गई। परिजनों एवं ग्रामीणों द्वारा चौकीदार घूरन महतो की अपराधी द्वारा हत्या किये जाने की बात कही जा रही है। मौके पर मंसूरचक  थानाध्यक्ष रंजन कुमार ठाकुर, एएसआई धनंजय पाण्डेय, अशोक कुमार सहित अन्य पुलिस पदाधिकारी घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गए। और अग्रिम कार्यवाई की प्रक्रिया में लगी है।

बेगूसराय मंसूरचक संवाददाता आशीष झा

#begusaraichowakidarmurder
Comments (0)
Add Comment