वीरपुर प्रखंड में डिग्री कॉलेज के लिए होगा आंदोलन- आलोक

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद वीरपुर ईकाई की बैठक सम्पन्न। संगठन जिला सम्मेलन को लेकर हुआ विस्तार से चर्चा।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद वीरपुर ईकाई की बैठक सम्पन्न, संगठन जिला सम्मेलन को लेकर हुआ विस्तार से चर्चा।

डीएनबी भारत डेस्क 
अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद वीरपुर नगर इकाई का बैठक  वीरपुर में आयोजित की गई। बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य आलोक कुमार का प्रवास हुआ। बैठक में संगठन जिला सम्मेलन हेतु मुख्य रूप से चर्चा किया गया। प्रवास में आए एबीवीपी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य सह छात्र संघ अध्यक्ष आलोक कुमार ने कहा कि आगमी 24 जनवरी को जिला सम्मेलन तय किया गया है। जिसमें एबीवीपी राष्टीय राष्ट्रीय महामंत्री जी का आगमन हो रहा है।

इस जिला सम्मेलन में जिले के विभिन्न समस्याओं को लेकर प्रस्ताव पारित कर 1 साल के लिए विद्यार्थी परिषद के द्वारा कार्य करने की रूपरेखा तैयार की जाएगी और बेगूसराय में बेहतरीन शिक्षा व्यवस्था सहित अन्य समस्याओं को लेकर आंदोलन की रूपरेखा भी तैयार की जाएगी। साथ ही वीरपुर में डिग्री कॉलेज की स्थापना के लिए भी आंदोलन किया जाएगा।

मौके पर प्रांत कार्यकारी सदस्य जितेंद्र कुमार एवं निशांत झा व नगर मंत्री शाश्वत प्रकाश ने संयुक्त रूप से कहा कि वीरपुर प्रखंड के मूलभूत समस्या जैसे डिग्री कॉलेज, महिला छात्रावास, सभी पंचायत मे उच्च विद्यालय एवं वीरपुर स्वास्थ्य केंद्र मे डॉक्टर की वृद्धि, आदि मुद्दे को लेकर आंदोलन की रूप रेखा तैयार की जाएगी। वहीं सोशल मीडिया प्रभारी रास बिहारी एवं नगर कोषाध्यक्ष सत्यम जयसवाल ने कहा कि आगमी होने वाले जिला सम्मेलन मे वीरपुर से भी सैकड़ों की संख्या में  कार्यकर्ता शामिल होगें।

कार्यक्रम का संचालन प्रमोद कुमार ने किया एवं समापन राम बाबु कुमार ने किया। मौके पर आलोक झा, अभिषेक, राजा, विकी, हिमांशु, गौरव, शिव कुमार, प्रिंस, अमूल, अनिकेत सहित दर्जनों की संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।

#abvpbegusarai#abvpindia
Comments (0)
Add Comment