बेगूसराय में शिक्षक ने की छात्रा की बेरहमी से पिटाई, हालत गंभीर, अभिभावकों में आक्रोश

बेगूसराय जिला के वीरपुर प्रखण्ड अंतर्गत राजकीयकृत मध्य विद्यालय की घटना।

बेगूसराय जिला के वीरपुर प्रखण्ड अंतर्गत राजकीयकृत मध्य विद्यालय की घटना।

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय जिला में सरकारी विद्यालय में शिक्षक के द्वारा एक छात्रा की बेरहमी से पिटाई किये जाने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। शनिवार को इसके विरोध में क्षेत्र के ग्रामीण, अभिभावक, छात्र एवं छात्राओं ने स्कूल परिसर में जमकर हंगामा किया तथा विद्यालय को बंद कर दिया। पूरा मामला वीरपुर प्रखण्ड के राजकीयकृत मध्य विद्यालय बीरपुर की है।

 इस संबंध में बताया जा रहा है कि विद्यालय के प्रधानाचार्य सुमन कुमार के द्वारा शुक्रवार को स्कूल की छात्रा खुशबू खातून की मामूली बात को लेकर जमकर पिटाई की गई थी जिसके बाद खुशबू खातून की हालत बिगड़ने लगी और उसे स्थानीय पीएचसी में भर्ती कराया गया। लेकिन वहां छात्रा के स्थिति में सुधार नहीं होने पर फिलहाल उसे सदर अस्पताल बेगूसराय रेफर कर दिया गया है।

इस बात की जानकारी जैसे ही ग्रामीणों को लगी ग्रामीणों ने आरोपी शिक्षक के विरुद्ध नारेबाजी करते हुए जिलाधिकारी बेगूसराय एवं जिला शिक्षा पदाधिकारी से आरोपी शिक्षक पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है। फिलहाल छात्रों एवं अभिभावकों का हंगामा जारी है। तथा वरीय पदाधिकारियों से त्वरित कार्रवाई करते हुए शिक्षक के निलंबन की मांग की जा रही है। स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने भी शिक्षक के करतूत की निंदा की है।

 

बेगूसराय संवाददाता सुमित कुमार बबलू

#Begusaraibirpurteacherbeaten girlstudent
Comments (0)
Add Comment