बेगूसराय के बछवाड़ा में बेखौफ अपराधियों ने दिन दहाड़े कपड़ा व्यवसायी की गोलीमार कर हत्या की

बेगूसराय जिला के बछवाड़ा थाना क्षेत्र के फतेहा गांव की घटना, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया एनएच 28 जाम।

बेगूसराय जिला के बछवाड़ा थाना क्षेत्र के फतेहा गांव की घटना, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया एनएच 28 जाम।

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय जिला में बेखौफ अपराधी गोलीबारी, हत्या, छिनतई, चोरी की घटना को बेखौफ अंजाम देने से पीछे न हट रहे हैं। अपराध नियंत्रण फिलवक्त बेगूसराय जिला पुलिस प्रशासन के लिए बड़ी चुनौती है। वहीं एक बार फिर बेखौफ अपराधियों दिन दहाड़े बछवाड़ा थाना क्षेत्र में कपड़ा दुकान पर फायरिंग कर दुकानदार की गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटना से नाराज आक्रोशित सैकड़ों की संख्या में ग्रामीणों व मृतक परिजनों ने एनएच 28 को जामकर जमकर हंगामा कर रहे हैं।

घटना बेगूसराय जिला के बछवाड़ा थाना क्षेत्र के फतेहा गांव की है। बताया जाता है कि बाइक सवार बदमाश कपड़ा दुकान पर पहुंचे और दूकानदार सुनील कुमार यादव को गोली मार दी। गंभीर रूप से घायल सुनील कुमार यादव को स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए अस्पताल लाया।लेकिन कपड़ा व्यवसायी की रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने फतेहा गांव के पास एनएच 28 को जाम कर दिया और कई वाहनों में जमकर तोड़फोड़ भी की।

घटना की सूचना पर बछवाड़ा थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर आक्रोशित लोगों को समझाने का प्रयास कर रही है। पुलिस ने घटनास्थल से खोखा भी बरामद किया है। बताया जाता है कि मृतक गोविंदपुर 3 पंचायत के राजापुर गांव निवासी उपेंद्र यादव का पुत्र सुनील कुमार यादव उर्फ मुन्ना यादव है। सुनील कुमार फतेहा चौक पर कपड़ा का दुकान चलाते थे। दुकान पर ही दिनदहाड़े बदमाशों ने कपड़ा व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी। हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं है कि सुनील कुमार की हत्या किसने की है और क्यों की है। फिलहाल स्थानीय पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

बेगूसराय बछवाड़ा संवाददाता डब्लू कुमार 

Comments (0)
Add Comment