बेगूसराय में शादी समारोह के दौरान पड़ोसी ने जबड़न छाती पर पैर रखकर मासूम बच्चे का हाथ उखाड़ा

घटना रिफाइनरी ओपी क्षेत्र के मोसादपुर गांव की। शादी समारोह में मटकोर रस्म में डीजे पर डांस के दौरान हुई घटना।

घटना रिफाइनरी ओपी क्षेत्र के मोसादपुर गांव की। शादी समारोह में मटकोर विद्ध में डीजे पर डांस के दौरान हुई घटना।

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय में एक बार फिर मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। इस घटना में मटकोर रस्म में डीजे पर डांस करने के दौरान एक बच्चे का हाथ टूट जाने के बाद पड़ोस के रहने वाले 4 साल के मासूम बच्चे पर इसका इल्जाम लगाकर पड़ोसी बच्चे के छाती पर पैर रखकर उसके हाथ को जबरन उखाड़ दिया गया।

पड़ोस के रहने वाले 3 लोगों के द्वारा इस घटना को तब तक अंजाम दिया जाता रहा जब तक की बच्चे का हाथ पूरी तरह नहीं टूट गया। जिसके बाद दर्द से कराह रहे बच्चे को परिजनों के द्वारा इलाज के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल लाया गया। इस दौरान मासूम बच्चा सदर अस्पताल मे दर्द से कराहते रहा और उसके आंखों से आंसू निकलता रहा।

घटना रिफाइनरी ओपी क्षेत्र के मोसादपुर गांव की है। बच्चे की पहचान रिफाइनरी सहायक थाना क्षेत्र के मौसादपुर गावं के रहने वाले झगरू पासवान के चार वर्षीय पुत्र प्रियांशु कुमार के रूप मे हुई है। घटना के संबंध में मृतक की मां आरती देवी ने बताया कि कुछ दिन पहले पड़ोस के रहने वाले शिवराज पासवान का बच्चा डीजे पर डांस करने के दौरान गिर गया और गिरने से उस बच्चा का हाथ टूट गया। इसी से नाराज होकर शिवराज पासवान की पत्नी और उनके साथ तीन लोगो ने घर में घुसकर जबरन बच्चे के छाती पर पैर रखकर उसका हाथ तब तक मरोड़ता रहा जब तक कि बच्चे का हाथ पूरी तरह से नहीं टूट गया।घटना के सूचना के बाद परिजन बच्चे को लेकर रिफाइनरी थाना पहुंचे जहां पुलिस ने प्रथम दृष्टया बच्चे को इलाज कराने की बात कही जिसके बाद बच्चे का इलाज बेगूसराय से अस्पताल में कराया गया। फिलहाल बच्चे का इलाज बेगूसराय सदर अस्पताल में चल रहा है।

बेगूसराय संवाददाता सुमित कुमार बबलू

Comments (0)
Add Comment