बेगूसराय में सीएसपी संचालक से दिनदहाड़े लूट, रास्ते में रोक कर…

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय में अपराधियों का हौसला लगातार देखने को मिल रहा है। अपराधी लगातार बड़ी-बड़ी वारदात को अंजाम दे रहे हैं। लेकिन इसके बावजूद पुलिस अपराधी को पकड़ने में नाकाम साबित हो रही है।  इसी कड़ी में एक बार फिर बेखौफ अपराधियों ने दिन के उजाले में हथियार के बल पर एक सीएसपी संचालक से दो लाख 80 हजार रुपया की लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है।

हालांकि लूट की घटना के बाद मौके पर अफरा तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया। जब सीएसपी संचालक लूट का विरोध किया तो अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग करना शुरू कर दिया। हालांकि फायरिंग के डर से सीएसपी संचालक अपराधियों के सामने सरेंडर कर दिया और अपराधी लूट कर दो लाख 80 हजार रुपया एवं लैपटॉप मोबाइल सहित लेकर हथियार लहराते हुए फरार हो गया।

घटना को बखरी थाना क्षेत्र के सलौना – शकरपुरा पथ पर अंजाम दिया गया हैं। दरअसल बताया जा रहा है कि आज अपराधियों ने हथियार के बल पर SBI बैंक के CSP संचालक से 2 लाख 80 हजार रुपए, एक लैपटॉप एवं दो मोबाइल लुट लिया हैं। पीड़ित राजीव कुमार ने बताया रोज की तरह शनिवार की सुबह साढ़े 12 बजे अनुमंडल चौक स्थित अपने सीएसपी सेंटर जा रहा था।

इसी दौरान सलौना -शकरपुर पथ के हाई स्कूल के पीछे एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन अपराधियों ने हथियार के बल पर रोक लिया। एक अपराधी ने मोटरसाइकिल की चाबी निकाल लिया एवं हथियार बल पर लुट की घटना को अंजाम देने लगा था। जब लूट का विरोध किया तो अपराधियों ने फायरिंग कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी दहशत फैलाने के उद्देश से तीन राउंड फायरिंग करते हुए हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गया।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच कर बखरी एसडीपीओ कुंदन कुमार एवं इंस्पेक्टर विकास कुमार राय मामले की छानबीन में जुट गए। फिलहाल घटना के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है वही सीएसपी संचालक से लूट के बाद इलाके में सनसनी फैली हुई है।