बरौनी थानाक्षेत्र में शटर काटकर दो ज्वेलरी दुकान में लाखों की जेवरात एवं नगद की चोरी

बरौनी थाना क्षेत्र अन्तर्गत पीपरा चौक के पास अज्ञात चोरों ने दो ज्वेलर्स दुकान से लगभग 13 लाख रुपए मुल्य की जेवरात एवं नगद रुपया की चोरी की घटना को दिया अंजाम, सीसीटीवी का डीवीआर भी ले गये चोर साथ, जांच में जुटी पुलिस।

बरौनी थाना क्षेत्र अन्तर्गत पीपरा चौक के पास अज्ञात चोरों ने दो ज्वेलर्स दुकान से लगभग 13 लाख रुपए मुल्य की जेवरात एवं नगद रुपया की चोरी की घटना को दिया अंजाम, सीसीटीवी का डीवीआर भी ले गये चोर साथ, जांच में जुटी पुलिस।

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय जिला के बरौन थानाक्षेत्र अंतर्गत शटर काटकर दो ज्वेलरी दुकान में अज्ञात चोरों के द्वारा लाखों के जेवरात एवं नगद रूपया की चोरी की घटना का मामला प्रकाश में आया है। घटना बरौनी थाना क्षेत्र अन्तर्गत पीपरा चौक पर घटित हुई है। वहीं इस संबंध में जानकारी देते हुए रामनन्दन साह एण्ड आदर्श ज्वेलर्स पीपरा चौक के कारिगर फुलवड़िया थाना क्षेत्र अन्तर्गत
बरौनी बाजार निवासी ढ़ोरो साह के पुत्र आनन्द कुमार ने बताया कि सोमवार की शाम में करीब छः बजे दुकान बन्द कर गए थे।

मंगलवार की सुबह में दुकान के मालिक आदित्य कुमार आदर्श फोन पर चोरी की घटना की सूचना दिए जिसके बाद हम दुकान पर आए हैं। घटना की सूचना पुलिस को दिया। जहां पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। वहीं क्षेत्र के एक और ज्वेलर्स की दुकान गौतम ज्वेलरी का भी चोरों ने दुकान में भी शटर उठाकर चोरी किया गया है। घटना देर रात में घटित हुई है।

वहीं इस संबंध में पुलिस को जानकारी देते हुए पीड़ित दुकानदार तेघड़ा थाना क्षेत्र अन्तर्गत चिल्लाई निवासी रामनंदन साहु के पुत्र आदित्य कुमार आदर्श ने बताया है कि पीपरा चौक पर मनीष कुमार के मकान में किराए पर लेकर विगत 7 वर्षों से दुकान चला रहे थे। मंगलवार की सुबह करीब साढ़े पांच बजे स्थानीय लोगों ने सुचना दिया कि आपके दुकान का शटर कटा हुआ है और सामान बिखड़ा पड़ा है।

वहीं उन्होंने बताया कि दुकान से अनुमानित लगभग दस लाख रुपया मुल्य के जेवरात एवं नगद रुपया शटर और तिजौरी काटकर अज्ञात चोरों ने चोरी कर लिया है। वहीं दस गज की दुरी पर स्थित गौतम ज्वेलरी में भी इसी तरह की दुसरी घटना में चोरों ने अंजाम दिया है। वहीं दुसरे दुकान से अनुमानित तीन लाख रुपए की जेवरात एवं नगद 15 हजार रुपया नगद चोरी की गई है।

वहीं इस संबंध में बरौनी थाना पुलिस को दिए आवेदन में कांड के सूचक तेघड़ा थाना क्षेत्र अन्तर्गत बनहाड़ा गांव निवासी अम्बिका साहु के पुत्र गौतम कुमार ने घटना के बारे में पुलिस को जानकारी दी। वहीं इस संबंध में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष बरौनी रजनीश कुमार ने बताया कि मामले में जानकारी मिलते ही तत्क्षण घटनास्थल पर पहुंच मामले की छानबीन किया गया। जिसमें प्रथम दृष्टया यह पता लगा है कि दोनों घटना का समय और प्रकार लगभग एक ही है। चोरों ने अनुमानतः दोनों दुकान में लगभग 13 लाख रुपए मुल्य की जेवरात एवं नगद रुपया ले लिया है।

जिसमें एक मामले में दुकानदार आदित्य कुमार आदर्श के लिखित आवेदन के आधार पर थाना कांड संख्या -91/23 तथा गौतम कुमार के लिखित आवेदन के आधार पर थाना कांड संख्या -92/23 में अज्ञात चोरों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर वरीय पदाधिकारियों के निर्देश तथा अत्याधुनिक तकनीक सुविधाओं और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की अनुसंधान में पुलिस जुट गई है। जल्द ही मामले की उद्भेदन कर लिया जाएगा।

बेगूसराय बीहट संवाददाता धर्मवीर कुमार 

Begusarai
Comments (0)
Add Comment