समस्तीपुर में हथियार खरीद बिक्री का चल रहा है बड़ा रैकेट, वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में पुलिस

 

डीएनबी भारत डेस्क 

समस्तीपुर जिले के मोहिउद्दीननगर थाना क्षेत्र के गंगा दियारा का इलाका अंतर्गत बेरी गांव में हथियारों की खरीद बिक्री का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस मामले में वायरल वीडियो के आधार पर गांव के 3 लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। तीनों युवक अलग-अलग राइफल लिए हुए और राइफल का मूल्य बताते हुए दिख रहे हैं। इस वीडियो की सत्यता के बाद इस मामले में थानाध्यक्ष के बयान पर 3 लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है।

वायरल वीडियो गंगा दियारा क्षेत्र का बताया जा रहा है, जहां रात के अंधेरे में राइफल खरीदने आए शख्स को एक अधेड़ व्यक्ति दो राइफल दिखा रहा है। एक राइफल का मूल ढाई लाख तथा दूसरे राइफल का मूल्य एक लाख 10 हजार बता रहा है। इस दौरान खरीद बिक्री करने वाला व्यक्ति द्वारा वीडियो भी बनाया गया है। माना जा रहा है कि उक्त व्यक्ति ने ही इस वीडियो को वायरल किया है।

उधर समस्तीपुर जिले के नए एसपी विनय तिवारी ने बताया कि वायरल वीडियो के आधार पर थानाध्यक्ष के नेतृत्व में पुलिस की टीम ने मामले की जांच की। जांच के दौरान मोहिउद्दीननगर थाना क्षेत्र के बेरी गांव के सूरज कुमार, सरवन कुमार और विजय कुमार नामक युवक की राइफल के साथ फोटो की पहचान की गई। स्थानीय चौकीदार से इसकी सत्यता की जांच कराई गई जिसके बाद इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। राइफल के साथ दिख रहे युवकों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम ने छापेमारी शुरू कर दी है। उधर इस घटना के बाद इस बात की पुष्टि हुई है कि समस्तीपुर जिले के गंगा दियारा में हथियारों के कारोबार का बड़ा रैकेट चल रहा है।

समस्तीपुर से अनिल चौधरी

biharBihar newscrimeDNB DNBpoliceSamastipur
Comments (0)
Add Comment