राजद एवं जदयू सिर्फ मुस्लिम समुदाय को खुश करने के लिए सारा प्रपंच रच रही है:-गिरिराज सिंह

गिरिराज सिंह ने कहा कि गांव में एक कहावत है कि कसाई के कहने से गाय नहीं मरती ,आज नरेंद्र मोदी जन-जन के दिलो तक पहुंच चुके हैं और जनता उन्हें अपने सर आंखों पर बिठा कर रखती है।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय के सांसद सह केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने एक बार फिर कांग्रेस पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा है कि कांग्रेस सुप्रीमो सोनिया गांधी ने जितनी नरेंद्र मोदी की शिकायत की थी एवं जितना गाली दिया था उतने ही जनता का समर्थन नरेंद्र मोदी को मिला।

आज खरगे एक बार फिर नरेंद्र मोदी को गाली देने का काम कर रहे हैं तो यह भी स्पष्ट रूप से समझ ले कि 2024 में एक बार फिर नरेंद्र मोदी को जनता का आशीर्वाद मिलने जा रहा है और नरेंद्र मोदी ही फिर प्रधानमंत्री बनेंगे। गिरिराज सिंह ने कहा कि गांव में एक कहावत है कि कसाई के कहने से गाय नहीं मरती ,आज नरेंद्र मोदी जन-जन के दिलो तक पहुंच चुके हैं और जनता उन्हें अपने सर आंखों पर बिठा कर रखती है

वहीं उन्होंने धर्मगुरु धीरेंद्र शास्त्री के बिहार आने को लेकर राजद के द्वारा दी जा रही धमकी एवं धीरेंद्र शास्त्री के विरोध के संबंध में कहा कि राजद एवं जदयू सिर्फ मुस्लिम समुदाय को खुश करने के लिए सारा प्रपंच रच रही है लेकिन अगर सनातन धर्म गुरुओं का विरोध हुआ तो इसका जवाब भी जनता ही देगी और हम जैसे लोग भी इसके साथ रहेंगे।

बेगूसराय संबाददाता सुमित कुमार बबलू की रिपोर्ट