पति पत्नी और वो – बेगूसराय में शादीशुदा प्रेमिका से मिलने उसके मायके पहुंचा प्रेमी, ग्रामीणों ने दोनों को रंगेहाथ पकड़ने के बाद…

 

डीएनबी भारत डेस्क 

सच कहते हैं प्यार अंधा होता है और कब किसका दिल कहां आ जाए यह भी कहना मुश्किल है। ताजा मामला मंसूरचक थाना क्षेत्र के मकदुमपुर से सामने आ रही है जहां दो बच्चों की मां से मिलने उसका आशिक उसके मायके पहुंच जाता है जहां पर ग्रामीणों ने पकड़कर प्रेमी को पुलिस के हवाले कर दिया, लेकिन जब दोनों एक दूसरे के साथ रहने की जिद पर अड़े रहे तब पुलिस की देखरेख में ग्रामीणों ने मंदिर में प्रेमी युगल की शादी करवा दी। अब इस शादी से दोनों ही प्रेमी युगल पूरे खुश हैं तथा सात जन्मों तक साथ जीने मरने की कसमें खा रहे हैं।

दरअसल पूरा मामला तेघड़ा थाना एवं मंसूरचक थाना क्षेत्र से जुड़ा हुआ है। मंसूरचक थाना क्षेत्र के मकदुमपुर निवासी श्याम लाल महतो ने अपनी पुत्री निशा कुमारी की शादी तेघड़ा थाना क्षेत्र के सलेमपुर तीतू गांव के धर्मदेव महतो के पुत्र मिथुन महतों से पांच साल पूर्व की थी। शादी के बाद मिथुन महतो एवं निशा कुमारी के बीच अगाध प्रेम रहा। इस बीच दोनों को मानवी और जानवी नाम की दो पुत्री भी हुई।

इसी बीच उनके वैवाहिक जीवन में एक तीसरे किरदार का आगमन हुआ। उस तीसरे किरदार विकास कुमार ने सबसे पहले निशा कुमारी पर डोरे डालने शुरू किए और फिर दोनों में प्रेम बढ़ता गया और उन लोगों के बीच तकरीबन 2 साल से शारीरिक संबंध भी स्थापित हो गया। प्रेमी को पाकर निशा कुमारी ने अपने पति मिथुन महतों से दूरी बनाना शुरू कर दिया और तकरीबन 1 साल से वह अपने पति का घर छोड़कर मायके में रह रही थी। लेकिन मायके में रहने के बाद भी प्रेमी विकास कुमार का आना जाना लगा रहा और शनिवार की शाम जब वह अपनी प्रेमिका निशा कुमारी से मिलने पहुंचा तो ग्रामीणों ने रंगे हाथ पकड़ लिया तथा मंसूरचक थाने को सुपुर्द कर दिया। लेकिन यहां से हाई वोल्टेज ड्रामा शुरु हुआ और निशा कुमारी तथा विकास कुमार ने एक साथ जिंदगी बिताने की जिद शुरू कर दी।

जब ग्रामीणों ने देखा कि यह दोनों अलग-अलग नहीं रह सकते तब मंसूरचक थाना की देखरेख में ग्रामीणों ने निशा कुमारी एवं विकास कुमार की मंदिर में शादी करवा दी। अब इस शादी से दोनों ही प्रेमी युगल खुश हैं साथ ही साथ पति पत्नी और वो वाले ड्रामे का भी पटाक्षेप हो चुका है।

बेगूसराय से सुमित कुमार (बबलू)

BegusaraibiharBihar newsDNBDNB Bharatmansurchak
Comments (0)
Add Comment