नालंदा में संपत्ति के लोभ में पति ने दी श्रद्धा हत्याकांड जैसी वारदात को अंजाम, पत्नी के शरीर के टुकड़े कर फेंका खेतों में

डीएनबी भारत डेस्क

दिल्ली जैसी श्रद्धा हत्याकांड की वारदात को नालंदा जिले के थरथरी थाना क्षेत्र इलाके के पुरंदरपुर गांव में दोहराया गया है। गौरतलब है कि संपत्ति के विवाद को लेकर अपने ही पति ने अपने ही पत्नी की निर्मम हत्या कर उसके शव को कई टुकड़ों में पास के ही खेतों में फेंक दिया। हालांकि पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए महिला के कई टुकड़ों को बरामद कर लिया है। घटना की जानकारी मिलते ही हिलसा डीएसपी कृष्ण मुरारी प्रसाद घटनास्थल पर पहुंचकर महिला के सिर हाथ पैर बाल समेत कई अंगों को बरामद कर लिया है।

फिलहाल डीएसपी हिलसा के निर्देश पर डॉग स्क्वायड की टीम की मदद से मामले की गुत्थी को सुलझाने का प्रयास किया जा रहा है। वहीं एफएसएल की टीम भी घटनास्थल पर पहुंचने ही वाली है। फिलहाल डॉग स्क्वायड की टीम से इस मामले की गुत्थी को सुलझाने में पुलिस जुट गई है हालांकि डीएसपी ने इस बात की पुष्टि कर दी जिस महिला के शव का टुकड़ा बरामद किया गया है वह संगीता देवी का ही शव का टुकड़ा है। ग्रामीणों ने बताया कि जैसे ही मौत की खबर ग्रामीणों को लगी वैसे ही पति नीतीश कुमार आज भाग निकला। वह इस घटना के बाद ग्रामीण से लेकर पुलिस महकमे तक हड़कंप मच गई है क्योंकि इस घटना में पति ने हाइवानियत की हद को पार कर दिया है।

नालंदा से ऋषिकेश

biharBihar newsDNBDNB BharatNalandapolice