नशा और जुआ के आदी पति ने पत्नी को जहर खिला की हत्या, जमीन बेचने का विरोध कर रही थी पत्नी

आरोपी पति था नशे और जुआ का आदी। जमीन बेचने की भनक लग गई थी पत्नी को। जमीन बेचने से मना किया तो ...

आरोपी पति था नशे और जुआ का आदी। जमीन बेचने की भनक लग गई थी पत्नी को। जमीन बेचने से मना किया तो

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय से एक सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है जहां एक नशा और जुआ के आदी पति ने अपनी पत्नी को जहर देकर मार दिया। मामला बेगूसराय के छौराही थाना क्षेत्र के एजनी गांव की है। बताया जाता है कि मंगलवार की सुबह एजनी गांव निवासी रामप्रसाद साह ने अपनी ही पत्नी को जहर देकर मार दिया। बताया जाता है कि सुबह में जब महिला की मौत की जानकारी आसपास के लोगों को मिली उस वक्त सभी समझ रहे थे कि यह आत्महत्या का मामला है लेकिन मृतिका और आरोपी के खुद की 12 वर्षीया बेटी ने ही सारा पोल खोल दिया। बच्ची के अनुसार आरोपी रामप्रसाद साह अपनी जमीन बेचना चाह रहा था जिसकी जानकारी उसकी पत्नी मीरा देवी को हो गई।

जमीन बेचने की बात जानकर जब वह अपने पति को जमीन बेचने से रोकना चाही तो गुस्से में आकर उसके पति ने उसकी हत्या कर दी  बेटी ने बताया कि आरोपी ने पहले महिला को पीटा और जब महिला अधमरी हो गई तब फिर उसे जबरन जहर खिला दिया आरोपी की बेटी ने ही बताया कि पिता नशा और जुआ के आदी हैं। बेटी ने बताया कि दोनों की बातचीत और झगडे के दौरान वह ट्यूशन पढने चली गई थी लेकिन जब वहां से लौट कर आई तो देखी कि उसकी मां बेसुध पड़ी हुई है और उसके पास शीतल पेय पदार्थ का कई डब्बा बिखरा पड़ा था और हाथ में सिरिंज लगी हुई थी।

मृतिका की ननद काजल देवी, मीरा देवी और इंदु देवी ने बताया कि उसका भाई नशा और जुआ का आदी जरुर है लेकिन वह हत्या नहीं कर सकता। वहीं मृतिका के भाई ने बताया कि उसका बहनोई नशा और जुआ का इस कदर आदी था कि वह हमेशा जमीन बेचने के पीछे पड़ा रहता था। उन्होंने बताया कि मृतिका का दो बेटा बिहार से बाहर रहकर मजदूरी करता है और परिवार चलाता है। मामले की सूचना पर छौराही थाना की पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है और आरोपी से पुचतच कर रही है वहीं शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Begusaraibiharchaurahimurderpolice
Comments (0)
Add Comment