बेगूसराय में हुरदंगियों ने एक पूरे परिवार पर ईंट पत्थर से किया हमला, एक महिला एवं एक पुरुष गंभीर रूप से घायल, सदर अस्पताल में चल रहा है इलाज

 

नगर थाना क्षेत्र के विष्णुपुर मोहल्ले में मचाया उत्पात

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में होली पर्व से पूर्व ही असामाजिक तत्वों एवं हुरदंगियों का आतंक शुरू हो गया है और इसी कड़ी में बीते शाम और हुरदंगियो ने नगर थाना क्षेत्र के विष्णुपुर मोहल्ले में जमकर उत्पात मचाया है। हुरदंगियों ने एक पूरे परिवार पर ईंट पत्थर से हमला कर बुरी तरह घायल कर दिया। जिसमें एक महिला एवं एक पुरुष गंभीर रूप से घायल हो गए जिनका इलाज सदर अस्पताल बेगूसराय में चल रहा है ।

पीड़ित पक्ष ने सैंतालीस / छप्पन नमक ग्रुप के हुडदंगियों पर हमला करने का आरोप लगाया है। पीड़ित साजन कुमार ने बताया कि बिशनपुर मोहल्ले के ही रहने वाले गोलू कुमार एवं अन्य लड़के बीते शाम पहुंचे और बिशनपुर मोहल्ले में ही उत्पात मचाने लगे और हुरदंगियों की इस करतूत को साजन कुमार अपने परिवार के साथ घर के नजदीक से ही देख रहे थे। उसी वक्त गोलू कुमार ने  मोबाइल के द्वारा वीडियो बनाने का आरोप लगाया और इसी से आक्रोशित होकर मारपीट शुरू कर दी ।

तत्पश्चात् एक साथ कई लड़के जमा हो गए और सबों ने मिलकर ऊक्त घटना को अंजाम दिया। घटना की सूचना पाकर नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर पहले घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया है एवं पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है।

डीएनबी भारत डेस्क