हादसे में युवक की मौत, इलाज में लापरवाही का आरोप लगा परिजनों ने किया हंगामा

अवैध बालू लदा ट्रैक्टर ने मोटर साइकिल सवार को मारी टक्कर। जख्मी हालत में भर्ती कराया गया सदर अस्पताल में। सदर अस्पताल से रेफर करने के बाद युवक की हुई मौत, परिजनों ने लापरवाही का आरोप लगा किया हंगामा

 

डीएनबी भारत डेस्क 

दीपनगर थाना क्षेत्र इलाके के मघड़ा के समीप अवैध बालू से लदे ट्रैक्टर मोटरसाइकिल सवार को कुचल दिया जिससे मोटरसाइकिल सवार गंभीर रूप से जख्मी हो गया। घटना के संबंध में बताया जाता है राजीव कुमार मोटरसाइकिल से बिहारशरीफ की ओर आ रहा था तभी मघड़ा गांव के समीप अवैध बालू से लदे ट्रैक्टर में ठोकर मार दी। जिससे मोटरसाइकिल सवार गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

घटना की जानकारी मिलते ही दीपनगर थाना पुलिस की टीम मोटरसाइकिल सवार जख्मी युवक को इलाज के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया। इसके बाद इसकी सूचना जख्मी के परिजनों को दी गई। परिजनों ने बताया कि बिहारशरीफ सदर अस्पताल में चिकित्सक के द्वारा युवक को इंजेक्शन दिया गया। जिसके बाद युवक की हालत बिगड़ गई। उसके बाद चिकित्सकों ने गंभीर युवक को नार्मल कहकर रेफर कर दिया। रेफर करने के तुरंत बाद ही रास्ते में मोटरसाइकिल सवार की मौत हो गई। जिसके बाद परिजनों का गुस्सा फूट पड़ा और अस्पताल में डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। दीपनगर थाना पुलिस की टीम बीच बचाव किया तब जाकर मामला शांत हुआ हुआ।

नालंदा से ऋषिकेश

accidentbiharbiharsharifNalandapolice
Comments (0)
Add Comment