स्नान के दौरान दो सगे भाई की बूढ़ी गंडक में डूबने से मौत,24 घंटे के बाद मिला शव

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय में स्नान करने के दौरान दो सगे भाई की बूढ़ी गंडक में डूबने से मौत होने के बाद 24 घंटे के बाद काफी खोजबीन के बाद सबको पुलिस ने बरामद किया है। इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।

घटना शनीवार के दिन के मझौल ओपी क्षेत्र अंतर्गत पवड़ा गांव स्थित बूढ़ी गंडक नदी के बौधि घाट की है। मृतक की पहचान मझौल ओपी क्षेत्र अंतर्गत मंझौल पंचायत एक अंतर्गत वार्ड संख्या 12 के रहने वाले मिथिलेश कुमार साह के लगभग 15 वर्षीय पुत्र छात्र भोला कुमार जबकि छोटे पुत्र लगभग 13 वर्षीय छात्र राजीव कुमार के रूप में बताए जा रहे हैं।

इस घटना में मृतक के छोटे भाई पीयूष कुमार की जान बच गई हैं। बताया जाता है कि मृतक तीन भाई सहित एक चचेरे भाई मिलकर एक साथ खुशी खुशी बूढ़ी गंडक में स्नान करने गया था तभी नहाने के दौरान मृत राजीव कुमार गंडक नदी के गहरे पानी में डूबने लगे जिसे बचाने के लिए तीनों भाई छलांग लगाकर पानी की ओर बढ़ गए और बड़ी मुश्किल से मृतक के छोटे भाई एवं सच्चे दे भाई की जान बच गई यह की सगे दो भाइयों में बड़े और मंझले भाई की जान चली गई।

घरवालों ने बताया कि घटना शनिवार की है जबकि लगभग 24 घंटे बाद एसडीआरएफ की टीम की मदद से दोनों शव को अगले दिन रविवार को नदी से ढूंढकर बाहर निकाला गया।वहीं मंझौल थाने की पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया जबकि एक साथ दो भाइयों की मौत से घर में परिजनों की दहाड़ से निकल रहे चित्कार को सुनकर पूरा गांव गमगीन हो गया है।

बेगूसराय से सुमित कुमार बबलु की रिपोर्ट