हिमाचल पुलिस ने लगभग 53 लाख ठगी मामले में फुलवड़िया थानाक्षेत्र में की छापेमारी, आरोपी फरार

सेव कारोबार से जुड़ा है मामला, पीड़ित व्यवासी हिमाचल प्रदेश शिमला पुलिस के साथ पहुंची बरौनी फुलवड़िया थाना।

सेव कारोबार से जुड़ा है मामला, पीड़ित व्यवासी हिमाचल प्रदेश शिमला पुलिस के साथ पहुंची बिहार बेगूसराय जिला के बरौनी फुलवड़िया थाना

डीएनबी भारत डेस्क 

फुलवड़िया थानाक्षेत्र अंतर्गत फलमंडी बरौनी में अचनाक बाहरी व स्थानीय पुलिस के पहुंचने से अफरा- तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया। इस दौरान शिमला से पहुंचे पुलिस एवं पीड़ित फल व्यवसायी ने स्थानीय पुलिस के सहयोग से 53 लख रुपया ठगी मामले में आरोपी फल व्यवसायी अताउल्लाह उस्मानी के दुकान और घर पर छापामारी की। उक्त कार्बवाई से पहले आरोपी व्यवसायी मंके से फरार होने में सफल रहा.

वहीं जानकारों के मुताबिक आरोपी फुलवड़िया बरौनी फल सेव व्यवसायी ने हिमाचल प्रदेश के शिमला जाकर लगभग 53 लाख का सेव लेकर दो साल पहले आया था और आजतक उसने व्यापारी सुनील कुमार को 53 लाख रूपया नहीं दिए थे. जिसके बाद पीड़ित ने किसी तरह आरपी से बरौनी आकर उक्त राशि का चेक लिया। जो बाउंस कर गया।जिसके बाद पीड़ित फल व्यवसायी ने शिमला थाना में मामला दर्ज कराया और वारंट निकलने के उपरांत शिमला पुलिस के साथ फुलवड़िया बरौनी पहुंची।

उक्त मामले में फुलवड़िया थानाध्यक्ष के निर्देश पर संबंधित थाना के सब इंस्पेक्टर सुधीर कुमार के साथ हिमाचल प्रदेश पुलिस ने आरोपी अताउल्लाह उस्मानी के प्रतिष्ठान और घर दोनों स्थानों पर छापेमारी की। जिसमें अताउल्लाह उस्मानी पुलिस के आंखों में झूल झोंककर फरार हो गया। इस छापेमारी से क्षेत्र में तरह – तरह के चर्चाएं हैं।

Begusarai