बेगूसराय में हाइवा ट्रक ने बाइक सवार दो युवक को रौंदा, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय में रफ्तार का कहर एक बार फिर देखने को मिला है। इसी कड़ी में एक बार फिर तेज रफ़्तार हाइवा ट्रक ने बाइक सवार दो युवक को कुचल दिया। हादसे में दोनों बाइक सवार युवक की मौत हो गई है। घटना से नाराज लोगों ने सड़क पर दोनों शव को जाम कर जमकर पुलिस प्रशासन खिलाफ हंगामा कर रहे हैं।

घटना की सूचना मिलते ही रिफाइनरी थाना के पुलिस लोगों को समझाने बुझाने में जुट गए लेकिन लोग मानने को तैयार नहीं है। घटना रिफाइनरी थाना क्षेत्र के गुप्ता बांध स्थित चकवाली गांव के समीप की है। मृतक युवक की पहचान मटिहानी थाना क्षेत्र के चकबल्ली दियारा निवासी पवन राय का 25 वर्षीय विवेक राय और रामबली राय का 21 वर्षीय पुत्र कारी राय के रूप में हुई है।

बताया जा रहा है कि दोनों बाइक सवार युवक बाइक पर सवार होकर बिहट से सब्जी लेकर आ रहा था तभी तेज रफ्तार हाइवा ट्रक ने बाइक सवार दोनों युवक को कुचल दिया। हादसे में बाइक सवार दोनों युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इस मौत से गुस्साए लोगों ने सड़क को जाम कर दिया और पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर हंगामा करने लगा।

इस संबंध में तेघड़ा विधायक रामरतन सिंह ने कहा है कि एनटीपीसी के प्रबंधक की लापरवाही के कारण इस जगह लगातार घटना घट रही है। उन्होंने कहा है कि दोनों मृतक परिवार को उचित मुआवजा मिलनी चाहिए। एनटीपीसी के चालक इस रास्ते से गाड़ी तेज चला कर जाते हैं। जिसके कारण से यह घटना घटी है।

उन्होंने कहा कि एनटीपीसी के प्रबंधक आकर मृतक परिवार से मिलकर उचित मुआवजा दे। फिलहाल रिफाइनरी थाना के पुलिस मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाने बुझाने में जुटी हुई है। फिलहाल घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। वही कई घंटे से परिजन और ग्रामीणों के द्वारा सड़क जाम कर पुलिस प्रशासन खिलाफ एवं एनटीपीसी के प्रबंधक के खिलाफ जमकर हंगामा कर रहे हैं।

accidentBegusaraiBegusarai newsbiharBihar newsDNBDNB Bharatroad accident