राजद कार्यकर्ताओ की बैठक में आगामी 17 फरवरी को पटना के बाबू सभागार में जननायक कर्पूरी ठाकुर की 35 वॉ पुण्यतिथि की तैयारी पर चर्चा

मत्स्यजीवी प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष अरविन्द कुमार सहनी ने कहा कि आगामी 17 फरवरी को पटना के बाबू सभागार में जननायक कर्पूरी ठाकुर की 35 वॉ पुण्यतिथि की तैयारी को लेकर पार्टी के कार्यकर्ता गांव-गांव,टोला मुहल्ला में जाकर अतिपिछड़ा वर्ग के लोगों को जागरुक करने का काम करेंगे।जिससे ज्यादा से ज्यादा लोग पुण्यतिथि के अवसर पर पटना पहुँच सके।

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय जिले के बछवाड़ा प्रखंड क्षेत्र के गोधना पंचायत के गोधना गांव में शनिवार को राष्ट्रीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं जननायक कर्पूरी ठाकुर 35 वीं जयंती मनाने को लेकर बैठक आयोजित की गयी। बैठक की अध्यक्षता राजद अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष विष्णुदेव सहनी ने किया। मंच संचालन राजद प्रखंड अध्यक्ष सुनील यादव ने किया। बैठक के दौरान विभिन्न पंचायत के राजद कार्यकर्ता समेत मत्स्यजीवी प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष अरविंद कुमार सहनी मौजूद थे।

बैठक को संबोधित करते हुए अरविन्द कुमार सहनी ने कहा कि आगामी 17 फरवरी को पटना के बाबू सभागार में जननायक कर्पूरी ठाकुर की 35 वॉ पुण्यतिथि की तैयारी को लेकर बछवाड़ा पहुंचे हैं। उन्होंने कहा कि कर्पूरी ठाकुर के पुण्यतिथि को लेकर पार्टी के कार्यकर्ता गांव-गांव,टोला मुहल्ला में जाकर अतिपिछड़ा वर्ग के लोगों को जागरुक करने का काम करेंगे।जिससे ज्यादा से ज्यादा लोग पुण्यतिथि के अवसर पर पटना पहुँच सके।

उन्होने कहा कि बछवाड़ा में भी कर्पुरी ठाकुर के पुण्यतिथि मनाया जाएगा। वही कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री के समाधान यात्रा रद्द होने पर असंतोष जताते हुए कहा कि बछवाड़ा में सभी तैयारी कर ली गयी थी लेकिन मुख्यमंत्री के आगमन पर कुछ बछवाड़ा को तोहफा मिल सकता था। मौके पर जिलाध्यक्ष मोहित यादव,प्रदेश महासचिव शंभू सहनी,प्रदेश युवा महासचिव कुमार रूपेश यादव,जिला सचिव अरुण यादव,युवा जिला महा सचिव बलराम निषाद, मुखिया संध के अध्यक्ष प्रभात कुमार,पुर्व जिला परिषद सदस्य दुलारचंद सहनी,मुकेश मेहता,मनोज सहनी समेत अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।

बेगूसराय बछवाड़ा संवादाता सुजीत कुमार

Comments (0)
Add Comment