हेल्प टीम के तत्वावधान में मुफ्त चिकित्सा शिविर का आयोजन

हेल्प टीम के तत्वावधान में मुफ्त चिकित्सा शिविर का आयोजन

डीएनबी भारत डेस्क 

समस्तीपुर: सामाजिक संस्था हेल्प टीम के तत्वावधान में गुदरी बाजार स्थित ठाकुर प्रसाद इलेक्ट्रॉनिक मॉल के परिसर में मुफ्त चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में डॉक्टर सोमलेंदु मुखर्जी,डॉक्टर कृति,डॉक्टर पूजा,डॉक्टर यू एस झा और डॉक्टर रामजी चौरसिया ने करीब डेढ़ सौ मरीजों के स्वस्थ की जांच कर उचित सलाह दी साथ ही मुफ्त दवा का वितरण किया गया।

इस अवसर पर हेल्प टीम के संरक्षक कमल किशोर ने बताया की स्वर्गीय ठाकुर प्रसाद के स्मृति में हर वर्ष चिकित्सा शिविर का आयोजन किया जाता है।उन्होंने ने बताया की हेल्प टीम लगातार गरीबों और असहाय लोगों की सहायता करता है उसी कड़ी में आज चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया है।उन्होंने ने बताया की चिकित्सा शिविर के आयोजन का मकसद गरीबों को लाभ दिलाना है। ऐसे मरीज जो पैसा के अभाव में डॉक्टर तक नहीं पहुंच पाते है उनके लिए इस तरह का आयोजन लाभकारी साबित होता है।हेल्प टीम ऐसे लोगों के लिए हमेशा तत्पर रहता है।

वहीं डॉक्टर नीलेश कुमार ने कहा की हेल्प टीम का प्रयास सराहनीय है।हेल्प टीम निरंतर सामाजिक कार्यों में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेता है टीम के संरक्षक कमल किशोर हमेशा गरीबों और असहाय लोगों की सेवा के लिए तत्पर रहते हैं।

 

समस्तीपुर से अभिराज  

Comments (0)
Add Comment