बेगूसराय में मिला युवक का सर कटा शव, परिजनों ने…

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय में अपराधियों ने एक युवक की हत्या कर शव प्लास्टिक बोरे में बंद कर गांव के ही पानी भरे गड्ढे में फेंक दिया। हत्या के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं हत्या के बाद गांव में सनसनी फैल गई। यह पूरा मामला चकिया थाना क्षेत्र के कसहा वार्ड नंबर 14 की है। मृतक युवक की पहचान कसहा वार्ड नंबर 14 के रहने वाले देवेंद्र यादव का पुत्र बिट्टू कुमार के रूप में की गई है।

घटना के संबंध में परिजनों ने बताया है कि बिट्टू कुमार 19 अक्टूबर को घर से कोचिंग पढ़ने के लिए निकला था। उन्होंने बताया कि जब वह घर वापस नहीं आया तो जहां कोचिंग पढ़ता था। वहां पर उनके दोस्त से पूछने के लिए गया तो उन्होंने बताया कि हमसे 600 रुपए लेकर बिट्टू कुमार पटना गया है। उन्होंने बताया है कि काफी खोजबीन की पर कोई पता नहीं चल सका।

उन्होंने बताया है कि अंत में चकिया थाना में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया। परिजनों ने बताया कि 21 अक्टूबर को पता चला कि कसहा गांव स्थित पानी भरे गड्ढे में प्लास्टिक के बोरे में एक शव पड़ा हुआ है। उन्होंने बताया है कि जब प्लास्टिक बोरा को खोला तो उसमें सर कटा हुआ और पैर भी कटा हुआ शव बरामद हुआ। उन्होंने बताया है कि बिट्टू कुमार की गर्दन और पैर अपराधियों ने काट दिया था और अपराधी साक्ष्य छुपाने के लिए सर काट कर अलग कर दिया।

परिजनों ने बताया है कि इसकी हत्या दोस्त ने ही की है। घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने चकिया थाना पुलिस को दी, मौके पर चकिया थाना की पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई। घटना के संबंध में चकिया थानाध्यक्ष नीरज कुमार चौधरी ने बताया है कि शव सर से गायब है सर नहीं मिलने के कारण मृतक की पहचान होने में थोड़ी सी कठिनाई हुई थी। लेकिन मृतक युवक की पहचान कसहा गांव के रहने वाले बिट्टू कुमार के रूप में परिजनों के द्वारा पहचान की गई है। फिलहाल हत्या के बाद इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार मृतक बिट्टू कुमार कोचिंग चलाते थे।

BegusaraiBegusarai newsbiharBihar newsDNBDNB Bharat