मंत्री श्रवण कुमार ने कहा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने डॉ अंबेडकर के सपनों को साकार करते हुए हर घर में रोशनी और शिक्षा का अलख जगाने का काम किया

देशरत्न बाबासाहेब डाक्टर भीमराव अम्बेडकर के 132 वीं जयंती के मौके पर भीम चौपाल एवं संकल्प कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

डीएनबी भारत डेस्क

नालंदा जिले के रहुई प्रखंड परिसर स्थित किसान सभागार में संविधान निर्माता बाबा साहब भीमराव अंबेडकर के 132 वीं जयंती के मौके पर भीम चौपाल एवं संकल्प कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

जिसका उद्घाटन बिहार सरकार के ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार सांसद कौशलेंद्र कुमार ने दीप प्रज्वलित कर किया। इस मौके पर जदयू के राष्ट्रीय महासचिव इंजीनियर भी मौजूद रहे।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए बिहार सरकार के मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बाबा भीमराव अंबेडकर के सपनों को साकार करते हुए हर घर में रोशनी और शिक्षा का अलख जगाने का काम किया है।

नीतीश कुमार ने राज्य की प्रगति के लिए जो कदम बढ़ाने का काम किया है जिससे कहीं ना कहीं बाबा भीमराव अंबेडकर के सपना साकार होते दिख रहा है। बाबा भीमराव अंबेडकर के 132 वी जयंती के मौके पर सभी संकल्प लेते हुए बाबा भीम राव अम्बेडकर के आदर्शों को हमे अपने जीवन में अपनाना चाहिए। बाबा भीम राव अम्बेडकर के अधूरे सपनी को पुरा करना चाहिए। हमें अपने संविधान की रक्षा को लेकर हम सभी को हमेशा तैयार रहना चाहिए।

ऋषिकेश संवाददाता नालंदा